Ronda Rousey Inspiring Quotes ; रोंडा राउजी के विचार.

Ronda Rousey ,WWE फाइटर के रुप में पूरी दुनिया में व्यख्यात है . साल 2004 में Ronda Rousey ने वर्ल्ड जूनियर जूडो चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीता था . इसके बाद Ronda Rousey ने कई बार टाइटल्स जीते . 2008 के ओलंपिक खेलों में उन्होंने जूडो में मैडल जीतकर पहली अमेरिकन महिला विजेता बनकर इतिहास रच दिया था.

 आईए जानते है WWE फाइटर और ओलंपिक विजेता Ronda Rousey के विचारों के बारें में .


1 - " जीवन की पहली सांस लेने से अंतिम सांस लेने तक , हर क्षण जीवन से लड़ना पड़ता है ."

Ronda Rousey.


2- " यदि आप बड़े हास्यास्पद सपने नहीं देख सकते हैं, तो फिर सपने देखने का मतलब क्या है ? ."

Ronda Rousey .


3 - " मैं इस तरह से लड़ती हूँ जैसे मैं असुरक्षित हूँ ."

Ronda Rousey .


4 - " सफलता कड़ी मेहनत का परिणाम है , बगैर शॉर्टकट के अपनी  बेवकूफी को हर साल खत्म करना पड़ता है."

Ronda Rousey.


5 - " अपने जीवन में बदलाव करना उतना ही आसान है जितना कि निर्णय लेना और उस पर अभिनय करना . बस ."

Ronda Rousey .


6 - " जिस क्षण आप अपने  प्रतिद्वंदी को एक खतरे के रूप में देखना बंद कर देते हैं, यह वह क्षण होता है जब आप अपने आप को हारा मानकर खुला छोड़ देते हैं."

Ronda Rousey .


7 - " दूसरे लोगों से लड़ना एक बात है, लेकिन खुद से लड़ना अलग बात है. यदि आप खुद से लड़ रहें हैं , तो कौन जीतता है कौन हारता हैं ? ."

Ronda Rousey .


8 - " मेरे पास वे उपकरण नहीं थे जो मेरे विरोधियों के पास थे , लेकिन मैंने अपने स्वयं के फायदे बनाएं ."

Ronda Rousey.


9 - " ज्ञान , जो हर अच्छी चीज को किसी भी समय छीन सकता है, जो मुझे इतना कठिन काम देता है ."

Ronda Rousey .


10 - " एक बार जब आप अपने बारे में लोगों की राय लेना शुरु कर देते हैं, तो आप अपने ऊपर से खुद का नियंत्रण छोड़ देते हैं ."

Ronda Rousey.


11 - " कोई भी दवा या राशि या पक्षपात कभी भी आपको खुद पर विश्वास नहीं दिला सकता है ."

Ronda Rousey.


12 - " क्या आप कभी किसी को यह कहने का मौका नहीं देते हैं कि आपका पूर्ण रूप से अच्छा नहीं करना भी काफी अच्छा है ."

Ronda Rousey.


13 - " मैं हर समय असफलता से डरती हूँ , लेकिन मैं कभी कोशिश करने से नहीं डरती हूँ ."

Ronda Rousey .


14 - " एक बार जब आप सबसे बुरी चीज पर विजय पा लेते हैं , तो अज्ञात से डरने की जरुरत नहीं है . आप निडर है ."

Ronda Rousey .


15 - " मेरे चेहरे को देखो . ऐसा लगता है कि मैं एक अच्छी हिट ले सकती हूं ."

Ronda Rousey .


16 - " मैं चैंपियन हूँ  क्योंंकि में हर क्षेत्र में बेहतर हूँ ."

Ronda Rousey .


17 - " मैं बहुत ज्यादा लस मुक्त हूँ . मैं मुश्किल से कभी रोटी खाती हूँ . और केवल डेयरी उत्पादक जैसे ग्रीक दही और बकरी पनीर खाती हूँ ."

Ronda Rousey .


18 - " मेरी सबसे अच्छी यात्रा पुस्तक यात्रा है  , जो कभी हुई थी ."

Ronda Rousey.


19 - " मेरी लड़ाई पिज्जे के साथ है , यह हर किसी से अलग आवाज है . यह पिज़्जा की आवाज है ."

Ronda Rousey.


20 - " दूसरे लोगों से लड़ना एक बात है , लेकिन खुद से लड़ना अलग बात है. यदि आप खुद से लड़ रहें हैं, तो कौन जीतता है कौन हारता है ."

Ronda Rousey.

इन्हें भी पढ़े -


Ronda Rousey के Inspiring विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें .

धन्यवाद .

Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.