Neymar JR. Quotes ; नेमार के विचार.

 ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार , फुटबॉल के मैदान पर पेनाल्टी से गोल दागने में माहिर हैं. नेमार दुनिया के अन्य लीडिंग फुटबॉलरों में से एक हैं . और अपनी पीढ़ी के सबसे बड़े फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में खुद को देखना पसंद करते हैं.

 आईए जानते हैं  फुटबॉल के मैदान पर अद्भुत क्षमताओं के माहिर नेमार के विचारों के बारे में .

Neymar JR. Quotes ; नेमार के विचार.


1- " जब आप सच में अपने सपने को सच कर रहें होते हैं तो कोई दबाव नहीं होता है ."

नेमार.

2- " Cristiano Ronaldo और Messi दोनों ही मेरे प्रेरणा स्रोत्र हैं ."

नेमार.

3 - " बार्का एक क्लब और एक महान टीम से अधिक है मैं कई वर्षों तक सर्वश्रेष्ठ रहकर अपना योगदान देना चाहता हूँ ."

नेमार.

4 - " मैं चाहता हूँ कि अर्जेंटीना कप जीते , मेसी इसके लायक है ."

नेमार.

5- " जब मैं छोटा था तब से मेरे पिता ने मेरा ख्याल रखा है . उन्होंने मेरी चीजें , और मेरे परिवार का वित्त ख्याल भी रखा है ."

नेमार.

6 - " नेमार बड़े पैमाने पर है "

नेमार .


7 - " जीवन तभी समझ आता है जब हमारा सर्वोच्च आदर्श ईसा मसीह की सेवा करना होता है ."

नेमार .

8 - " यह क्षण जो हम अभी जी रहें हैं, यह भी बीत जाएगा . हमें हर उस क्षण का आनंद लेना है जो हम ले सकते है ."

नेमार.

9 - " मैं कभी पैसे से प्रेरित नही हुआ . मैं पैसे की परवाह किए बिना अपने परिवार की खुशी के बारे में सबसे ऊपर सोचत हूं ."

नेमार .

10 - " मैं एक उत्साही आदमी नहीं हूँ कभी नहीं . मैंं हमेशा क्षमा करता हूँ .

नेमार.


11 - " आपका अखिरी निर्णय  महत्वपूर्ण नहीं है , भगवान है . भगवान जानता है कि वह क्या करता है ."

नेमार.

12 - " व्यक्तिगत रूप से , मैं हमेशा सबसे अधिक देना चाहता हूँ ."

नेमार.

13 - " टीम की मदद करना यह सब मायने रखता है ."

नेमार.

14 - " मैं हर क्षण का आनंद उठाता हूँ ."

नेमार.

15 - " एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में मेरे पैर बहुत सुदंर हैं ."

नेमार.


16 - " प्रत्येक खिलाड़ी को आराम करने का अधिकार है तकि वे खुद को घायल न करें ."

नेमार.

17 - " मुझे लगता कि इंस्टाग्राम मुझे सूट करता है. लोग जानते हैं कि मैं हर समय इसका उपयोग करना पसंद करता हूँ ."

नेमार.

18 - " मैं यह भी नहीं जानता कि Joey Barton कौन है ."

नेमार.

इन्हें भी पढ़े -





ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें .

धन्यवाद .


Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.