मानवता के असली हीरो सोनू सूद के अनमोल विचार : Sonu Sood Best Inspiring Quotes In Hindi.

 Sonu Sood - भारतीय फिल्म जगत का एक ऐसा हीरो जो अपने शानदार अभिनय के जाना जाता है. वह न केवल फिल्मों के शानदार हीरो है बल्कि वास्तविक जीवन में वह असली हीरो साबित हुए . Sonu Sood ने हजारों मजदूरों की मदद करके , दिखा दिया कि वे न केवल फिल्मों के हीरो है बल्कि वास्तविक जीवन में उससे भी बड़े हीरो हैं .

आइए जानते हैं परेशानी में मजदूरों के लिए मसीह बने Sonu Sood के अनमोल विचारों के बारे में. 

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

1- " मेरी माँ हमेशा कहती है कि आप तभी सफल होते हैं जब आप किसी की मदद करने में सक्षम होते है ."

Sonu Sood.


2 - " प्रवासी श्रमिकों ने हमारी सड़कों , घरों और कार्यालयों को बनाने में मदद की है . हम खड़े होकर उन्हें बेघर नहीं देख सकते ."

Sonu Sood.


3 - " Six Pack बड़ी बात नहीं है.... आपको अपने पूरे शरीर पर काम करने और अन्य भागों पर भी ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है , ताकि एक सम्पूर्ण शरीर मिल सके ."

Sonu Sood.


4 - " मुझे लगता है कि हमारे देश के असली नायक हमारे बहादुर सैनिक हैं जो हमारी भूमि की रक्षा के लिए अपने परिवारों को छोड़ देते हैं ."

Sonu Sood.


5 - " अपनी त्वाचा की देखभाल करना और नियमित रूप से फेशियल और उपचार प्राप्त करना महत्वपूर्ण है , खासकर यदि आप बहुत यात्रा कर रहें हैं."

Sonu Sood.


6 - " अपने अभिनय के सपनों को पूरा करने के लिए लाखों लोग हर दिन मुंबई आते हैं. उनमें से एक होना हमेशा कठिन होता है ."

Sonu Sood.


7 - " लोग आपको छोटे पर्दे पर बेहतर तरीके से जानते हैं , किसी शो को जज करते या होस्ट करते हुए ."

Sonu Sood.


8 - " मैं बस इतना कह सकता हूँ कि मैं हमेशा उन लोगों की उम्मीदों पर काम करने की पूरी कोशिश करुंगा , जो मुझसे हैं ."

Sonu Sood.


9 - " मैं प्रवासियों को घर भेजना जारी रखूंगा जब तक कि अंतिम प्रवासी अपने परिवार और प्रियजनों के साथ पुनर्मिलन न करें ."

Sonu Sood.


10 - " मैंं पंजाब में बड़ा हुआ जब आतंकवाद अपने चरम पर था ."

Sonu Sood.


11 - " फिल्मों में आने से पहले, मैंने दिल्ली में मॉडलिंग या अभिनय आसाइनमेंट प्राप्त करने का निर्णय लिया ."

Sonu Sood.


12 - " एक शानदार काया और एक अच्छा प्रदर्शन एक बेहतरीन संयोजन के लिए बनते है ."

Sonu Sood.


13 - " मैं हमेशा से एक कन्नड़ फिल्म में अभिनय करना चाहता था ."

Sonu Sood.


14 - " मेरी मां अंग्रेजी और इतिहास की प्रोफेसर थी ."

Sonu Sood.


15 - " एक बच्चे के रूप में, मैंने हमेशा पुलिस या सेना का जवान होने के बारे में सोचा ."

Sonu Sood.


16 - " मैं हमेशा इस बात के लिए सावधान रहता हूँ कि एक ही तरह की भूमिका न दोहराऊ."

Sonu Sood.


17 - " आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा क्योंंकि आप अपनी फिल्म की सफलता की गारंटी नहीं दे सकते , लेकिन आप हमेशा अच्छा प्रदर्शन दे सकते हैं."

Sonu Sood.


18 - " मैं अपनी हर फिल्म को अप्रोच करता हूँ जैसे कि यह मेरी पहली फिल्म है ."

Sonu Sood.


19 - " अगर मैं समाज को वापस नहीं दे सकता , तो यह एक अच्छा जीवन नहीं है जिसका मैं नेतृत्व कर रहा हूँ ."

Sonu Sood.


20 - " मैं सामाजिक जिम्मेदारियों को बनाए रखता हूँ और बार बार सभी सावधानियां बरतने की कोशिश करता हूँ ."

Sonu Sood.


21 - " आपका कर्म आपकी तक़दीर की एकमात्र चाबी है."

Sonu Sood.

Sonu Sood के अनमोल विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें .

धन्यवाद .

इन्हें भी पढ़े -



Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.