Jackie Chan Best Quotes ; जैकी चैन के अनमोल विचार .

 दुनिया भर में अपने एक्शन के लिए मशहूर Jackie Chan को हर देश में पसंद किया जाता है. लेकिन किया आप जानते हैंएक्शन स्टार होने के साथ साथ Jackie Chan एक बेहद शानदार इंसान भी हैं . Jackie chan ने दुनियाभर में गरीबों के लिए हॉस्पिटल और कई स्कूल खोले है . Jackie chan , UNICEF और UNAIDS जैसी सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़े हुए हैं . 

आईए जानते हैं एक बेहतरीन इंसान और शानदार एक्टर Jackie chan के विचारों के बारे में .


1 - " अपने आप पर परिस्थितियोंं का नियंत्रण न रहने दे , आप अपनी परिस्थितियांं बदलने में सक्षम हैं ."

Jackie chan.


2 - " मैं कुछ चीजों के लिए अच्छा हूँ , और बहुत सारी चीजों के लिए बुरा हूँ .

Jackie chan.


3 - " मैं पहले जैकी चैन नहीं बनना चाहता था ."

Jackie chan.


4 - " परिवार वह नहीं है जो आप में है , यह वह है जिसे आप प्यार करते हैं और जो आपसे प्यार करता है ."

Jackie chan.


5 - " मैं अब बूढ़ा हो गया हूँ , मैं समझता हूँ कि हमें स्वीकार करना होगा कि हम कौन है ."

Jackie chan.


6 - " मैं पागल हूँ , लेकिन मैं बेवकूफ नहीं हूँ . "

Jackie chan.


7 - " सबसे अच्छे झगड़े वे होते हैं जिनसे हम बचते हैं."

Jackie chan.


8 - " मैं केवल यही चाहता हूँ कि मेरा काम लोगों को खुशी प्रदान करें ."

Jackie chan.


9 - " जब मैं स्टंट करता हूँ तो लोग सवाल करते हैं , कि क्या तुम डर गए थे , वेशक मैं डरा हुआ था मैं कोई सुपर मैन नहीं हूँ ."

Jackie chan.


10 - " एक्शन स्टार का फिल्मी जीवन बहुत छोटा होता है ."

Jackie chan.


11 - " दुनिया पहले से अधिक हिंसक हो चुकी है ."

Jackie chan.


12 - " मुझे लगता है, कि पारिवारिक फिल्में हर किसी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है ."

Jackie chan


13 - " बच्चे कभी आपकी बात नहीं सुनते हैं, खासकर कम उम्र के बच्चे ."

Jackie chan.


14 - " आज पैसा मेरे लिए वास्तव में मायने नही रखता है ."

Jackie chan.


15 - " जैकी चैन एक मिथक है ."

Jackie chan.


16 - " चूंकि बच्चे जानते है कि उसके माता पिता उसे दिला देंगे , उसने बार बार यही कोशिश की ."

Jackie chan.


17 - " हां मैं करता हूँ. लेकिन मुझे हिंसा से नफरत है , यह एक बड़ी दुविधा की तरह है ."

Jackie chan.


18 - " मैंं लड़कर थक गया हूँ  : मैं हमेशा से जानता था कि मैं अपनी पूरी जिंदगी एक एक्शन स्टार नहीं रह सकता . "

Jackie chan.


19 - " मैं जैकी चैन कैसे बना , जब लोग सो रहे थे, तब भी मैं प्रशिक्षण ले रहा था ."

Jackie chan.


20 - " मैं एक एशियाई रॉबर्ट डे नीरो बनना चाहता हूँ ."

Jackie chan.

इन्हें भी पढ़े -




खास बात - Jackie chan 130 मिलियन डॉलर के मालिक है फिर भी वह अपने बेटे " जैसी चैन "को अपनी कमाई का एक पैसा नहीं देते . Jackie chan का मानना है कि अगर जैसी चैन कमा सकता है तो उसे खुद अपने लिए पैसे कमाने चाहिए . अगर वह नहीं कमा सकता तो वो फिर मेरे पैसे ही बर्बाद करेगा . इससे अच्छा है कि मैं अपना सारा पैसा चैरिटी को दान दे दूंगा.

Jackie chan के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें.

Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.