टॉम क्रूज के प्रेरक विचार ; Tom Cruise Inspiring Quotes In Hindi.

 Tom Cruise ( July 3, 1962 . 58 years.) - हॉलीवुड के एक बड़े और महान अभिनेता है .उन्हें बहुत सी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है . उनका निजी जीवन विवादों में रहा है . इस सब के बावजूद इन्होंने हॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्देशकोंं और अभिनेताओं के साथ काम किया और अपने करियर को एक पहचान दी .

आइए जानते हैं हॉलीवुड के चुनिंदा अभिनेताओं में से एक Tom Cruise के विचारों के बारे में.


1- " जब आपको बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, तो आप या तो डूबने वाले हैं या तैरने वाले हैं."

Tom Cruise.


2 - " जब कुछ भी अच्छा नहीं होता है, इसलिए वह समाप्त होता है."

Tom Cruise.


3 - " मुझे बच्चे पसंद हैं."

Tom Cruise.


4 - " मेरे पास बहुत सारे अवसर है ."

Tom Cruise.


5 - " जब आप किसी भी प्रकार के जीवन में सफल हो जाते हैं , तो उस समय ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो आपकी गति रोकना चाहते है ."

Tom Cruise.


6 - " मैं जो भी करता हूँ उसे पसंद करता हूँ . मैं जो भी करता हूँ उस पर बहुत गर्व करता हूँ."

Tom Cruise.


7 - " मैं कुछ भी आधा , तीन - चौथाई , नौ - दसवां नहीं करता . अगर मैं कुछ करने जा रहा हूँ तो उसे हर तरफ से पूरा करता हूँ."

Tom Cruise.


8 - " मुझे सीखने का शौक है. मैं जीवन का शौकीन हूँ ."

Tom Cruise.


9 - " पुरस्कार अद्भुत हैं . मुझे कई बार नामांकित किया है और मैंने कई पुरस्कार जीते है . लेकिन यह मेरी मंजिल नहीं है .

Tom Cruise.


10 - " विवादों को निपटाने के साधन के रुप में टॉक ओवर - रेटेड है ."

Tom Cruise.


11 - " यदि आपके पास बच्चे हैं , तो अच्छे समय का निर्माण करना सबसे महत्वपूर्ण है ."

Tom Cruise.


12 - " मैं बिना सोए ही काम पर चला जाता हूँ बस मेहनत करता हूँ."

Tom Cruise.


13 - " इंसानों को यह तय करना होगा कि उनके लिए सही और वास्तविक क्या है ."

Tom Cruise.


14 - " क्या मैं गलतियां करता हूँ ? हां ."

Tom Cruise.


15 - " मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं , जीवन में चुनौतियां है ."

Tom Cruise.


16 - " मैं हमेशा एक चुनौती और कुछ अलग की तलाश में रहता हूँ ."

Tom Cruise.


17 - " मैं अपनी सभी बहनों के साथ रहता अगर मैं कर सकता . हम हमेशा बहुत करीब रहें हैं , मेरी बहनें और मैं ."

Tom Cruise.


18 - " मेरे लिए परिवार हमेशा महत्वपूर्ण रहा है ."

Tom Cruise.


19 - " धारणा और वास्तविकता दो अलग अलग चीजें हैं ."

Tom Cruise.


20 - " मैं एक अच्छा श्रोता हू , मुझे लगता है कि यह एक विशेषता है जो सबसे महत्वपूर्ण है ."

Tom Cruise.

Tom Cruise के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें.

धन्यवाद .

इन्हें भी पढ़े - 








Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.