साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के विचार : Allu Arjun Best Quotes In Hindi.

Allu Arjun - साउथ फिल्मों के एक बड़े सुपरस्टार है . इन्हें ऐसी फिल्मों के लिए जाना जाता है जिनका उद्देश्य परिवारिक दर्शक होते है .अपने अभिनय के दम पर Allu Arjun नंदी और फिल्मफेयर पुरस्कार जीत चुके हैं ।

आइए जानते हैं साउथ के सुपर स्टार Allu Arjun के विचारों के बारे में.

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के विचार : Allu Arjun Best Quotes In Hindi.


1- " जब हम कुछ अच्छा करते हैं, तो लोग तुरंत उसका पालन करते हैं."

Allu Arjun.


2 - " मुझे नई चुनौतियांं पसंद हैं."

Allu Arjun.


3 - " शादी के बाद जिंदगी बहुत बदल गई. मैं अब पहले जैसा व्यक्ति नहीं हूँ ."

Allu Arjun.


4 - " यदि हम दूसरों को कुछ सकारात्मक देते हैं, तो यह हमारे पास लौट आएगा . यदि हम नकारत्मकता देते हैं, तो नकारत्मकता वापस आ जाएगी ."

Allu Arjun.


5 - " समय के साथ सब कुछ बदल जाता है. मुझे यह अनुभव करने के लिए मेरे पास पर्याप्त अनुभव नहीं है कि लोग मुझमें क्या प्यार करते हैं."

Allu Arjun.


6 - " मेरी प्रतिस्पर्धा केवल अपने आप से है ."

Allu Arjun.


7 - " मैं खुद को ऐसे लोगों से दूर रखता हूँ जो दूसरों के बारे में बुरी बात करते है ."

Allu Arjun.


8 - " सितारों के लिए नशा सही नहीं है ."

Allu Arjun.


9 - " लोग आपकी फिल्म तभी देखेंगे जब वह अच्छी होगी. इसलिए मेरी दौड़ खुद के साथ है ."

Allu Arjun.


10 - " मैं ऐसा अभिनेता नहीं हूं जो अन्य नायकों पर नकारात्मक टिप्पणी करता है ."

Allu Arjun.


11 - " मुझे पुरस्कारों पर विश्वास नही है , और मुझे नहीं लगता कि फिल्म पुरस्कार बहुत मायने रखता है ."

Allu Arjun.


12 - " मैं गैजेट फ्रीक हो सकता हूँ, लेकिन मैं आपको स्पष्ट रूप से बता दूं , मैं ट्विटर पर नहीं हूँ ."

Allu Arjun.


13 - " मैं हिंदी फिल्म में अभिनय करने के खिलाफ नहीं हूँ , लेकिन कहानी सही होने पर ही मैं इसे करुंगा."

Allu Arjun.


14 - " मुझे लगता है कि बॉलीवुड भी धीरे धीरे दक्षिण को एक प्रमुख बाजार के रूप में पहचान रहा है ."

Allu Arjun.


15 - " अभिनय मेरे जीवन का सिर्फ एक हिस्सा है, और मुझे अपनी शर्तों पर जीवन जीना पसंद है ."

Allu Arjun.


16  - " मैं और फिल्में करना चाहता हूँ क्योंंकि अगर आप बहुत सारी फिल्में करते हैं तो आप एक बेहतर अभिनेता बन जाते है ."

Allu Arjun.


17 - " आप सभी प्रकार के सिनेमा की सराहना करने के लिए आलोचकों से अपेक्षा नहीं कर सकते ."

Allu Arjun.


18 - " मेरा जीवन एक खुली किताब है ."

Allu Arjun.


19 - " निर्देशक दो प्रकार के होते हैं . जो निर्देशक लेते हैं और जो निर्देशक देते हैं ."

Allu Arjun.


20 - " मैं आलोचकों के लिए फिल्में नहीं बनाता ."

Allu Arjun.

Allu Arjun के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

धन्यवाद .

इन्हें भी पढ़े -


Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.