Inspirational Rowan Atkinson ( Mr. Bean ) Quotes ; मिस्टर बीन के विचार .

 Rowan Atkinson , जिन्हें उनके सबसे लोकप्रिय किरदार Mr. Bean के नाम से जाना जाता है . Rowan Atkinson एक अंग्रेजी कॉमेडियन , लेखक और अभिनेता हैं . उन्हें कॉमेडी की बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है . Rowan Atkinson ने कॉमेडी की दुनिया में , दुनिया भर के कॉमेडी अभिनेताओं में 50 सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में सम्मानित स्थान प्राप्त है .

आईए जानते हैं अंग्रेजी कॉमेडी फिल्मों के बादशाह Rowan Atkinson के विचारों के बारे में .

Inspirational Rowan Atkinson ( Mr. Bean ) Quotes ; मिस्टर बीन के विचार .


1 - " मैं आमतौर पर शांत रहता हूँ और आत्मनिरीक्षण करता हूँ ."

Rowan Atkinson.


2 - " मार्केट लीड करने के बजाए रचनात्मक रुप से लीड़ करने की कोशिश करें, और यही ज्यादा महत्वपूर्ण है ."

Rowan Atkinson.


3 - " अपनी जाति के लिए किसी व्यक्ति की आलोचना करना , तर्कहीन और हास्यास्पद है , लेकिन अपने धर्म की आलोचना करना , वह एक अधिकार है , एक स्वतंत्रता है ."

Rowan Atkinson.


4 - " जितना मुझे होना चाहिए, मैंं हमेशा चीजों से ज्यादा चिंतित रहता हूँ."

Rowan Atkinson.


5 - " मैं खुद को फिजीकल से ज्यादा विजुअल कॉमेडियन मानता हूँ ."

Rowan Atkinson.


6 - " मैं आम तौर पर काम का आनंद नही लेता हूँ , इसलिए नहीं की मैं आलसी हूँ , बल्कि यह सब तनावपूर्ण और चिंताजनक है ."

Rowan Atkinson.


7 - " जितना अधिक आप प्राप्त करते हैं , उतना ही अधिक आप महसूस करते हैं कि कैसे होता है ....जीवन के माध्यम से आपको अपना रास्ता निर्धारित करने में मदद मिलती है ."

Rowan Atkinson.


8 - " आप एक गधा लात मारने की प्रतियोगिता में एक पैर वाले आदमी के रूप में उपयोगी हैं ."

Rowan Atkinson.


9 - " मैं खुद को एक अलग तरीके से व्यक्त करना चाहता हूँ . इसके लिए मेरे पास प्रदर्शन एक तरीका है ."

Rowan Atkinson.


10 - " प्रवाह के साथ जाने की कोशिश करो , लेकिन मैं जाने नहीं दे सकता ."

Rowan Atkinson.


11 - " मेरा मतलब है कि जब मैं अच्छे दोस्तों के साथ आराम कर सकता हूँ . तो मुझे लगता है कि मैं खुश हो सकता हूँ ."

Rowan Atkinson.


12- "  जब वह शब्दों का उपयोग नहीं कर रहा होता है तो Mr. Bean अपने सबसे अच्छे रूप में होता है, लेकिन मैं मौखिक और अशाब्दिक दोनों तरह की अभिव्यक्ति में घर पर समान रुप से रहता हूँ ."

Rowan Atkinson .


13 - " एक गिलोटीन के कदम पर आपकी सेवाएं नाई की दुकान की तरह उपयोगी हो सकती हैं ."

Rowan Atkinson.


14 - " मेरे जीवन का मार्ग शैतान के अपने शैतानी झुंड से गायों के पेट से भरा हुआ है. "

Rowan Atkinson.


15 - " मुझे हमेशा से चीजों की चिंता ज्यादा रहती है ."

Rowan Atkinson.


16 - " मेरे साथ मैडोना की तरह व्यवहार किया जा रहा है."

Rowan Atkinson.


17 - " मैं उन फिल्मों से अधिक क्रिटिकल हूँ , जो मैं किसी और से बनवाता हूँ ."

Rowan Atkinson.


18 - " मुझे टॉय कपबोर्ड सिंड्रोम पसंद नहीं है जो इतनी अच्छी कारों को वाष्पित करने का कारण बनता है . मैं एक कलेक्टर नहींं हूँ .

Rowan Atkinson.


19 - " मैं खुद को एक अलग तरीके से व्यक्त करना चाहता हूँ. मेरे पास एक प्रदर्शन झुकाव है ."

Rowan Atkinson.


20 - " सिट - कॉम लेना और इसे एक फीचर में बदलना आसान नहीं है ."

Rowan Atkinson.


21 - " आपकी सेवाएं गिलेटिन की सीढ़ियों पर नाई की दुकान की तरह उपयोगी हो सकती है."

Rowan Atkinson.


22 - " मुझे हमेशा से चीजों की अधिक चिंता रहती है ."

Rowan Atkinson.


23 - " मैं खुद को एक फिजिकल कॉमेडियन से ज्यादा फिजिकल कॉमेडियन मानता हूँ."

Rowan Atkinson.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

इन्हें भी पढ़े -







Rowan Atkinson ( Mr. Bean ) के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें ."

धन्यवाद .

Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.