Mae West Inspiring Quotes ; Mae West के अनमोल विचार .

 Mae West ने अपनी शुरुआत वूडविले और न्यूयॉर्क में रंगमंचों से की , और बाद में हॉलीवुड में अपनी कामुकता और धमाकेदार सेटिंग्स के चलते फिल्मों में अभिनय के लिए चली गई.

Mae West Inspiring Quotes ; Mae West के अनमोल विचार .


1- " दो बुराइयों के बीच , मैं हमेशा एक को चुनती हूँ जो मैंने पहले कभी नहीं की ."

Mae West.


2- " आप केवल एक बार जीते हैं , लेकिन अगर आप सही से जीते हैं , तो एक बार पर्याप्त है ."

Mae West.


3 - " कोई अच्छी लड़की गलत नहीं हुई हैं बस बुरी लड़कियों का पता चला है ."

Mae West.


4 - " जब तक मैं विरोध नही कर सकती , मैं आमतौर पर प्रलोभन से बचती हूँ ."

Mae West.


5 - " यह एक ऐसी लड़की के बारे में है जिसने अपनी प्रतिष्ठा खो दी और कभी नहीं चूकी . यह कहानी मैंने खुद लिखी है ."

Mae West .


6- " हर आदमी जो मुझसे मिलता है वह मेरी रक्षा करना चाहता है . मैं समझ नहीं पा रही हूं ऐसा क्यूं . "

Mae West .


7 - " अच्छा सेक्स अच्छे पुल की तरह है . यदि आपके पास एक अच्छा साथी नहीं है , तो आपके पास एक हाथ होगा ."

Mae West .


8- " जब मैं अच्छी हूँ , तो मैं बहुत अच्छी हूँ , लेकिन जब मैं बुरी हूँ , तो मैं बेहतर हूँ ."

Mae West .


9- " मुझे एक बार कुछ भी भूनना है , अगर मुझे यह पसंद है तो दो बार ,  सुनिश्चित करने के लिए तीन बार ."

Mae West .


10 - " मैं सिंगल हूँ क्योंंकि मैं इसी तरह पैदा हुई थी ."

Mae West .


11 - " अच्छी लड़कियांं स्वर्ग में जाती हैं , बुरी लड़कियांं हर जगह जा सकती हैं ."

Mae West .


12 - " मैं कोई मॉडल महिला नहीं हूँ . एक मॉडल सिर्फ असली चीजों की नकल है ."

Mae West .


13 - " आग से खेलने वाली महिलाओं को याद रखना चाहिए कि उनकी आंखों से धुआं उठता है ."

Mae West .


14 - " एक पुल जो रस्सियों को जानता है , बंधे होने की संभावना नहीं है ."

Mae West .


15 - " शादी एक अच्छा संस्थान है , लेकिन मैं इस संस्थान के लिए तैयार नहीं हूँ ."

Mae West. 


16 - " एक ऐसे आदमी के लिए मत रोओ , जिसने तुम्हें छोड़ दिया है , वह तुम्हारी मुस्कान के लिए गिर सकता है ."

Mae West .


17 - " सभी टूटे हुए प्रेमियों को दूसरा मौका दिया जाना चाहिए , लेकिन किसी और के साथ ."

Mae West. 


18 - " सेक्स एक गतिशील भावना है ."

Mae West .


19 - " मैंने कभी नहीं कहां कि यह आसान होगा . मैंने केवल यह कहां कि यह इसके लायक होगा ."

Mae West .


20 - " जो लोग आसानी से चौक जाते हैं उन्हें अधिक बार चौकाना चाहिए ."

Mae West .

इन्हें भी पढ़े -






Mae West के विचारों को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें .

धन्यवाद .

Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.