Dolly Parton Inspiring Quotes ; डॉली पार्टन के उच्च विचार.


Dolly Parton संगीत की दुनिया की एक महान आइकॉन है . Dolly Parton की शक्तिशाली और मधुर आवाज के कौशल ने उन्हें दशकोंं तक देश और पॉप म्यूजिक की दुनिया  में अपने आप को एक मजबूत  उपस्थिति के रूप में अपने आप को स्थापित किया है . 

आईए जानते हैं संगीत और पॉप की दुनिया की महान संगीतकार Dolly Parton के विचारों के बारें में .

 Dolly Parton

 Dolly Parton Inspiring Quotes

  डॉली पार्टन के अनमोल विचार.


1 -" पता करो कि तुम कौन हो , और अपना उद्देश्य पता करो."

Dolly Parton.


2 - " मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें ईश्वर शामिल होता है , और मेरे सारे काम उसी की महिमा से होते हैं ."

Dolly Parton.


3 - " मेरी कमजोरियां हमेशा से ही रही हैं और इस क्रम में पुरुष भी शामिल हैं ."

Dolly Parton.


4 - " जब कोई आपको आपके असली रंग दिखाता है , तो उस पर विश्वास करें ."

Dolly Parton.


5 - " हम हवा को निर्देशित नही कर सकते, लेकिन हम पलों को तो समायोजित कर सकते हैं ."

Dolly Parton.


6 - " जादू आपके अंदर है . कोई क्रिस्टल बॉल नहीं है ."

Dolly Parton.


7 - " अगर आप बिना मुस्कुराए किसी को देखते हैं तो उन्हें अपनापन दें ."

Dolly Parton.


8 - " जब मुझे कुछ कहने को मिलेगा , तौ मैं कहूंगी ."

Dolly Parton.


9-" मैं हमेशा यही सोचती हूँ कि क्या आप बिना मुस्कान के किसी को देख सकते हैं ."

Dolly Parton.


10 - " जीवन बनाने में इतना व्यस्त मत हो कि जीवन को ही भूल जाओं ."

Dolly Parton.


11 - " इस पत्थर की दुनिया में हीरा बनना कठिन है ."

Dolly Parton.


12 - " जब तक आप प्रयास करने के लिए पर्याप्त हिम्मत नही जुटा लेते , तब तक आप कभी भी कुछ नही कर सकते ."

Dolly Parton.


13 - " जब कोई आपको आपके असली रंग दिखाता है, तो उस पर विश्वास करे ."

Dolly Parton.


14- " जब मुझे कुछ कहने को मिलेगा , तो मैं कहूंगी ."

Dolly Parton.


15 - "  मुस्कुराइए इससे आपके चेहरे का मान बढ़ता है ."

Dolly Parton .


16 - " यह एक अच्छी बात है कि मैं एक लड़की पैदा हुई , नही तो मैं एक ड्रग क्वीन बन जाती ."

Dolly Parton. 


17 - " तूफान से पेड़ो की जड़े और गहरी हो जाती हैं ."

Dolly Parton.


18 - " इस रास्ते को देखने के लिए बहुत पैसा खर्च होता है ."

Dolly Parton.


19 - " कभी कभी मेरा मुँह थोड़ा बड़ा होता है और थोड़ा बहुत खुलता है , और एक नाविक की तरह लगता है ."

Dolly Parton. 


20 - " जिस तरह से मैं इंद्रधनुष को देखती हूँ, यदि आप भी ऐसा ही चाहते हैं तो आपको बारिश बनना पड़ेगा ."

Dolly Parton.

इन्हें भी पढ़े -





संगीत की दुनिया की महान अदाकारा Dolly Parton के विचार आपको कैसे लगे हमे कमेंट करके जरुर बताएं साथ ही अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें .

धन्यवाद .

Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.