Vin Diesel Best Quotes ; विन डीजल के विचार.

 हॉलीवुड पर राज करने वाले Vin Diesel पूरी दुनिया में अपने अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं .Vin Diesel का जन्म 18 जुलाई , 1967 को न्यूयॉर्क में हुआ था . Vin Diesel की बचपन से ही अभिनय में रुचि रही है . इन्होंने महज 7 साल की उम्र में ही डाइनासोर डुअर नाटक से अपने अभिनय की शुरुआत कर दी थी . Vin Diesel ने अपनी युवा अवस्था में कुछ समय तक टनल क्लब में बाउंसर के रूप में भी काम किया था .

आईए जानते हैं हॉलीवुड के महानायक Vin Diesel के विचारों के बारे में .

Vin Diesel Best Quotes ; विन डीजल के विचार.


1 - " अपना आत्म विश्वास हासिल करें , सयंम का पालन करते हुए प्यार से आगे बढ़े ."

Vin Diesel .


2 - " मेरी मां ने मल्टीग्रेन ब्रेड पर जोर दिया और घर में कभी भी सोड़ा रखने की अनुमति नहीं दी ."

Vin Diesel.


3 - " मैं हर तरह के लोगों के साथ बड़ा हुआ हूँ ."

Vin Diesel.


4 - " मैं आपसे मिलने वाला सबसे महत्वाकांक्षी व्यक्ति हूँ ."

Vin Diesel.


5 - " मैं महिलाओं की हर एक चीज़ से प्यार करता हूँ ."

Vin Diesel.


6 - " सौदा करना किसी भी काम का एक हिस्सा है ."

Vin Diesel .


7 - " मुझे दिखाओ की तुम कैसे ड्राइव करते हो और फिर मैं तुम्हें दिखाता हूँ कि तुम कौन हो ."

Vin Diesel .


8 - " प्यार दुनिया में सबसे शक्तिशाली और अभी भी सबसे अज्ञात ऊर्जा है ."

Vin Diesel.


9 - " मेरे शरीर की हड्डियांं खतरनाक है ."

Vin Diesel.


10 - " मेरी जितनी हैसियत पर , एक व्यक्ति को खुद पर संयम रखना होगा."

Vin Diesel.


11- " इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक सेंकेड से या एक किलोमीटर से जीते हैं, जीत जीत है .

Vin Diesel.


12 - " पुरुष होना जन्म की बात है, आदमी होना उम्र की बात है लेकिन सज्जन होना पसंद का विषय है ."

Vin Diesel .


13 - " मुझे ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ कि मैं किसी गिरफ्त में हूँ ."

Vin Diesel.


14 - " आप सब कुछ करने के बाद भी परिवार से मुंह नहीं मोड़ सकते ."

Vin Diesel .


15 - " हम सभी के साथ गलत तरीके से न्याय हुआ है ."

Vin Diesel.


16 - " तुम्हें पता है कि यह कोई 10 सेकेंड की दौड़ नहीं है . मुझे समय के सिवा कुछ नहीं मिला है ."

Vin Diesel.


17 - "मैं उन लड़कोंं में से एक हूँ , जो परवाह किए बिना अच्छी बॉडी की सराहना करते हैं ."

Vin Diesel.


18 - " भगवान का शुक्र है , मैंने प्रशंसकोंं के साथ कोई अजीब मुकाबला नहीं किया है. "

Vin Diesel .


19 - " मैं निश्चित रूप से एक रंगीन व्यक्ति हूँ ."

Vin Diesel .


20 - " मैं जो करता हूँ उसे पसंद करता हूँ ."

Vin Diesel .

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

इन्हें भी पढ़े -







Vin Diesel के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

धन्यवाद .

Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.