Shelly Ann Fraser Pryce Best Quotes ; शैली एन फ्रेसर प्राइस के विचार.

 जमैका की Shelly Ann Fraser Pryce दुनिया की नंबर 1 एथलीट धावक है . विश्व चैंपियनशिप में , Shelly Ann Fraser Pryce ने पदक के साथ इतिहास में सबसे अधिक पदको वाले एथलीटों में से एक है , Shelly Ann Fraser Pryce के पास नौ स्वर्ण पदक दो रजत शामिल हैं .

आईए जानते हैं महिला एथलीटों के इतिहास मेंं सबसे अधिक पदक हासिल करने वाली Shelly Ann Fraser Pryce के विचारों के बारे में .


1- " आपके लिए किसी एक व्यक्ति का दृष्टिकोण महत्वपूर्ण नहीं है जो महत्वपूर्ण है वह है जो आप स्वयं महसूस करते हो , देखते हैं ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


2 - " मुझे कभी भी अस्थायी होने की योजना नहीं है ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


3 - " एथलीटों के रुप में , हमारा काम प्रशिक्षण और प्रतिस्पर्धा करना है ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


4 - " मुझे भरोसा है सिर्फ कड़ी मेहनत , धैर्य और भगवान पर ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


5 - " आप अपने संदेह को बनाए रखें , मैं अपना विश्वास बनाए रखूंगी ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


6 - " मेरी महत्वाकांक्षा डेस्क के पीछे काम करना है ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


7 - " मैं कभी अपने सपनों में नहीं रहीं , मैंने हाई स्कूल तक नहीं सोचा था कि दुनिया इस तरह से बदल जाएगी ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


8 - " मैं हमेशा कड़ी मेहनत करुंगी और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


9 - " मैं अपना जीवन बहुत साफ और पारदर्शी तरीके से जीती हूँ . इसलिए मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


10 - " यदि कोई प्रश्न पूछना चाहता है या कुछ सुझाव देना चाहता है , तो मैं हमेशा तैयार हूँ ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


11 - " मुझे नहीं लगता कि मैं ठंडे स्थानों पर जीवित रह सकती हूं ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


12 - " जमैका में होने के कारण, मैं वहां सहज महसूस करती हूं ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


13 - " 200 मीटर , इस समारोह को मैं और बेहतर बनाना चाहती हूँ ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


14 - " सामना करने के लिए हमेशा ही बहुत दबाब रहता है ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


15  - " मैं उन एथलीटों में से एक हूँ , जो खुद पर बेहद कठोर हैं ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


16 - " यह आंकना कठिन है कि आप शरीरिक रुप से कैसा महसूस कर रहें हैं ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


17 - " जमैका की महिलाए और बच्चे , मेरी प्रेरणा का स्रोत्र है ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


18 - " बस अपना स्कूल का काम करो , एक खेल पर ध्यान केंद्रित करो जिसमे आप अच्छे हैं जो आप कर सकते है ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


19 - " मुझे रंग पसंद हैं . मुझे चमकदार और बोल्ड रहना पसंद है ."

Shelly Ann Fraser Pryce.


20 - " यह इस बारे में नहीं है कि आप कहां से हैं , यह वितरित करने के बारे में है ."

Shelly Ann Fraser Pryce.

इन्हें भी पढ़े -






दुनिया की सबसे तेज महिला धावक Shelly Ann Fraser Pryce के विचारों को अपने मित्रों के साथ जरुर शेयर करें .

धन्यवाद .

Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.