15+ किम कार्दशियन ' अभिनेत्री , टीवी होस्ट ,उद्यमी ' के अनमोल विचार.

 Kim Kardashian ( October 21, 1980 ) - एक प्रसिद्ध अमेरिकी अभिनेत्री , टीवी होस्ट , और एक सफल उद्यमी है .

15+ किम कार्दशियन ' अभिनेत्री , टीवी होस्ट ,उद्यमी ' के अनमोल विचार.


1- " आप कभी नहीं जानते कि भविष्य क्या है या मेरा जीवन मुझे कहां ले जाएगा ."

Kim Kardashian.


2 - " मुझे अच्छा लगता है जब लोग मुझे कम आंकते हैं और फिर सुखद आश्चर्यचकित हो जाते है ."

Kim Kardashian.


3 - " मैं एक उद्यमी हूं .  ' महत्वाकांक्षी  ' मेरा मध्य नाम है ."

Kim Kardashian.


4 - " मैं एक शिक्षक बनना चाहती थी ."

Kim Kardashian.


5 - " रास्ते में आने वाले अवसरों में से कुछ को नहीं लेना मूर्खता होगी ."

Kim Kardashian.


6 - " मैं हमेशा से एक बिजनेसवुमन रही हूं ."

Kim Kardashian.


7 - " मुझे जानो और देखो कि मैं कौन हूँ ."

Kim Kardashian.


8 - " मेरा करियर खुलेपन और ईमानदारी पर आधारित है ."

Kim Kardashian.


9 - " मुझे फोटोसूट करना और यादें ताजा करना पसंद है ."

Kim Kardashian.


10 - " यदि आप पैसे की समस्या को ठीक कर सकते हैं , तो यह वास्तव में कोई समस्या नहीं है ."

Kim Kardashian.


11 - " लोग मुझ पर परफेक्ट दिखने के दबाव को नहीं समझते ."

Kim Kardashian.


12 - " आप कभी नहीं जानते कि भविष्य क्या है या मेरा जीवन मुझे कहां ले जाएगा ."

Kim Kardashian.


13 - " मैं जो कहती और करती हूं , उसके बारे में मैं वास्तव में सतर्क हूं ."

Kim Kardashian.


14 - " सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण मैंने प्यार के लिए शादी की ."

Kim Kardashian.


15 - " अपने रास्ते में आने वाले अवसरों के लिए हमेशा आभारी रहें ."

Kim Kardashian.


16 - " ऐसा क्यों है जब आप डाइटिंग कर रहे होते हैं, आप हर चीज़ के लिए तरसते है ."

Kim Kardashian.

15+ किम कार्दशियन ' अभिनेत्री , टीवी होस्ट ,उद्यमी ' के अनमोल विचार.

इन्हें भी पढ़े -






Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.