बिजनेस वुमन काइली जेनर के अनमोल विचार ; Business Women Kylie Jenner Best Thought In Hindi.

 Kylie Jenner - दुनिया की सबसे कम उम्र की अरबपति महिला , एक अमेरिकी रियलिटी टेलीविजन व्यक्तित्व, मॉडल, उद्यमी , सोशलाइट और सोशल मीडिया व्यक्तित्व है. रियलिटी टेलीविजन सीरिज कीपिंग अप द कर्दशियांज 2007 से और कॉस्मेटिक कंपनी काइली कॉस्मेटिक की संस्थापक और मालिक है . फोर्ब्स के अनुसार , उनकी कुल संपत्ति 1000 मिलियन डॉलर के आसपास है .

Kylie Jenner के अनमोल विचार. Kylie Jenner Quotes In Hindi.


1- " मैं अपने दम पर जीने के लिए तैयार हूँ . यह वास्तव में एक बड़ा कदम है, लेकिन मैं तैयार हूँ ."

Kylie Jenner.


2 - " जितने अधिक लोग आपसे प्यार करने वाले होते हैं उतने ही ज्यादा लोग आपसे नफरत करने वाले होते है."

Kylie Jenner.


3 - " नए दोस्त बनाना और यह देखना कठिन है कि लोगों के पास , आप जैसे सच्चे इरादे और सम्मन है ."

Kylie Jenner.


4 - " मैं उम्मीद करती हूं कि मैं और अधिक व्यवसाय शुरु कर सकती हूं बस , एक व्यवसायी की तरह ."

Kylie Jenner.


5 - " मैं शायद हर महीने अपनी शैली बदलती हूँ ."

Kylie Jenner.


6 - " मैं वह सब कुछ करती हूं जो मैं करना चाहती हूँ."

Kylie Jenner.


7 - " मैं एक घेरे में रहती हूं."

Kylie Jenner.


8 - " जितने लोग आपसे प्यार करते हैं, उतने ही आपके बारे में कही जाने वाली बातों का मतलब जानना चाहते हैं."

Kylie Jenner.


9 - " मैं अभी भी हर समय असुरक्षित महसूस करती हूं और मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक इंसान के जीवन का हिस्सा है ."

Kylie Jenner.


10 - " मैं अभी भी बहुत सी चीजों के बारे में जानना चाहती हूं."

Kylie Jenner.


11 - " मेरा भी एक पक्ष है जिसे लोग नहीं जानते हैं."

Kylie Jenner.


12 - " मैं भौतिकवादी नहीं हूँ ."

Kylie Jenner.


13 - " मैं एक बुरा रोल मॉडल नहीं बनना चाहती ."

Kylie Jenner.


14 - " मैं एक पसंद करने के लिए 500 सेल्फी लेती हूं."

Kylie Jenner.


15 - " मैं वास्तव में रझानों का पालन नही करती  - मैं वह नहीं पहनना पसंद करती हूं जो दूसरे लोग पहनते हैं. मैं केवल वास्तविक रहना पसंद करती हूं ."

Kylie Jenner.


16 - " यह आपके सम्मान के लिए है यदि लोग इसे स्वीकार नहीं करते तो बहुत बुरा है ."

Kylie Jenner.


17 - " कोई नहीं जानता कि मैं , परिवार और मेरे करीबी दोस्तों को छोड़कर मैं कौन हूँ ."

Kylie Jenner.


18 - " प्यार तब होता है जब दूसरे व्यक्ति की खुशी आपकी खुद की खुशी से ज्यादा महत्वपूर्ण होती है ."

Kylie Jenner.


19 - " मुझे वास्तव में कुछ भी पछतावा नहीं है ."

Kylie Jenner.


20 - " मुझे खुश रहना पसंद है, और मैं अपना मूड हल्का रखती हूं ."

Kylie Jenner.

सबसे कम उम्र की महिला अरबपति Kylie Jenner के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें.

धन्यवाद .

इन्हें भी पढ़े -









Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.