Hollywood Singer Rihanna Quotes In Hindi ; हॉलीवुड गायिका रिहाना के अनमोल विचार.

 Robyn Rihanna Fenty ( Born , February 20, 1988 )- जिन्हें दुनिया रिहाना के नाम से जानती है. एक गायक , अभिनेत्री और व्यवसायी है . रिहाना अपने करियर के शुरूआत से ही एक पॉप आइकन बन गई थी. उनका पहला अल्बम, Music Of The Sun एक बहुत सफल अल्बम था . एक  अद्भत आवाज और आकर्षक गानों के साथ रिहाना एक बहुत ही सफल कलाकार हैं और सबसे अधिक बिकने वाली कलाकार भी है.

Hollywood Singer Rihanna Quotes In Hindi ; हॉलीवुड गायिका रिहाना के अनमोल विचार.


1 - " मैं प्रतिक्रिया के लिए या विवाद के लिए चीजें नहीं करती. मैं बस अपनी जिंदगी जीती हूँ ."

Rihanna.


2 - " मैं लोगों को कैरिबियन का स्वाद देना चाहती हूँ. और उन्हें मेरे बारे में मजेदार दिखाना चाहती हूँ."

Rihanna.


3 - " मैं अभी भी एक बच्ची हूँ लेकिन मुझे एक महिला की तरह सोचना और कार्य करना पड़ता है, यह व्यवसाय आपको ऐसा करने के लिए मजबूर करता है."

Rihanna.


4 - " असफलता कभी नहीं हमेशा एक " सबक "."

Rihanna.


5 - " लोग बात करते हैं कि आप बुरा कर रहें हैं या अच्छा ."

Rihanna.


6 - " मैं उस शब्द को कभी नहीं पहचान सकी, " कमजोर " ."

Rihanna.


7 - " सुंदर समुद्र में प्रकाश का पता लगाएं . मैंने खुश रहने का निर्णय लिया है ."

Rihanna.


8 - " मैं खुश हूं और मैं सिंगल हूँ ."

Rihanna.


9 - " मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्सुक हूँ कि जीवन मेरे लिए क्या लाता है."

Rihanna.


10 - " यदि आप अपना जीवन नहीं जीते हैं, तो कौन होगा ?."

Rihanna.


11 - " मैं ऊब जाती हूँ , मैं जोखिम लेती हूँ."

Rihanna.


12 - "जब मैं खुद को एक बूढ़ी औरत के रूप में देखती हूँ, तो मैं खुश होने के बारे में सोचती हूँ. और उम्मीद है ,मैं अभी भी उड़ जाऊंगी."

Rihanna.


13 - " भगवान के पास बस काम करने का एक तरीका है, जिस तरह से वह चाहता है और आपको इसमें कुछ नही कहना है."

Rihanna.


14 - " मैं पागल हूँ और मैं कुछ और होने का दिखावा नहीं करती ."

Rihanna.


15 - " मैं नारियल पानी बहुत पीती हूँ . यह मेरे शरीर से सभी विषाक्त पदार्थो को बाहर निकलता है."

Rihanna.


16 - " जब मैं बच्ची थी , तब मैं बहुत रूखी थी ."

Rihanna.


17 - " मुझे गाना गाना पसंद है. मैं इसे प्यार करती हूं, और ये एक अभिव्यक्ति है ."

Rihanna.


18 - " जब मैंने अपने बाल काटे , तो पूरी आवाज बदल गई, मेरी शैली बदल गई."

Rihanna.


19 - " मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है."

Rihanna.


20 - " अगर आपके लिए सही है, तो आप इसे जान जाएंगे."

Rihanna.


21 - " मेरे जीवन में बहुत से  अविश्वसनीय अनुभव है."

Rihanna.

पॉप स्टार Rihanna के अनमोल विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें.

धन्यवाद .

इन्हें भी पढ़े -









Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.