स्टीवन राइट के अनमोल विचार ; Steven Wright ( Stand - up - comedian ) Quotes In Hindi.

Steven Alexander Wright  ( December 6 , 1955 ) - एक ऑस्कर विजेता अमेरिकी फिल्म निर्माता , हास्य अभिनेता, और लेखक है. Steven Wright अपनी विशिष्ट सुस्त आवाज , और दार्शनिक, कभी - कभी निरर्थक, गूढ़ और विडंबनापूर्ण चुटकुलों हास्य - विरोधी, व्यंग्यपूर्ण एक लाइनर के अनियंत्रित वितरण के लिए प्रसिद्ध है .वह 2008 में  ' बोस्टन कॉमेडी हॉल ऑफ फ़ेम ' में शामिल होने वाले पहले व्यक्ति बने और उन्हें ' अकादमी पुरस्कार ' में जीतने के अलावा  " एमी  अवार्ड्स ' के लिए दो बार नामंकित किया गया.

स्टीवन राइट के अनमोल विचार ; Steven Wright ( Stand - up - comedian ) Quotes In Hindi. 


1 - " आपके पास सब कुछ नहीं हो सकता. आप इसे कहां रखेंगे ?."

Steven Wright.


2 - " बहुत से लोगों को ऊंचाई से डर लगता है. मुझे नहीं, मुझे चौड़ाई से डर लगता है."

Steven Wright.


3 - " मछली पकड़ने और किनारे पर एक बेवकूफ की तरह खड़े होने के बीच एक महीन रेखा है."

Steven Wright.


4 - " जब सब कुछ आपके रास्ते में आ रहा है, तो आप गलत लेन में है."

Steven Wright.


5 - " अगर आपके पास वक्त है तो हर जगह चलने लायक पर्याप्त जगह है."

Steven Wright.


6 - " उत्साह के बिना अवसाद मात्र क्रोध है."

Steven Wright.


7 - " हर किसी के पास  photography मेमोरी होती है, कुछ के पास फ़िल्म नहीं होती है."

Steven Wright.


8 - " मैं Dictionary पढ़ रहा था . मुझे लगा कि यह हर किसी के बारे में एक कविता है."

Steven Wright.


9 - " मेरे पास एक हीन भावना है, लेकिन यह बहुत अच्छा नहीं है ."

Steven Wright.


10 - " यदि पहली बार में आप सफल नहीं होते हैं तो निश्चित रूप से Skydiving आपके लिए नहीं है."

Steven Wright.


11 - " अगर आप आधी मौत से दो बार डर जाते हैं तो क्या होगा ?."

Steven Wright.


12 - " क्या आपको अच्छी नींद आई ? नहीं , मैंने कुछ गलतियां की हैं."

Steven Wright.


13 - " मैं आपके ब्रेक की मरम्मत नहीं कर सका  , इसलिए मैंने आपके Horn को तेज कर दिया."

Steven Wright.


14 - " मैं ख्यालों में खो गया था. वह अपरिचित क्षेत्र था ."

Steven Wright.


15 - " कल सहज होने की योजना बनाएं."

Steven Wright.


16 - " अगर ऐसा लगता है कि सब कुछ ठीक चल रहा है, तो आपने स्पष्ट रूप से कुछ अनदेखी की है."

Steven Wright.


17 - " अगर गर्म हवा उठती है, तो स्वर्ग नर्क से भी गर्म हो सकता है ."

Steven Wright.


18 - " मुझे लगता है कि यह गलत है कि केवल एक कंपनी एक चीज़ को एकाधिकार बनाती है."

Steven Wright.


19 - " अनुभव एक ऐसी चीज़ है जो आपको तब तक नहीं मिलती जब तक आपको इसकी आवश्यकता न हो."

Steven Wright.


20 - " जब मैं मर जाऊंगा , तो मैं अपने शरीर को विज्ञान के लिए छोड़ दूंगा."

Steven Wright.

Steven    Wright    ke    Anmol    Vichar.

Steven    Wright    quotes    in    Hindi.

-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

इन्हें भी पढ़े -


Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.