Will Rogers Most Inspiring Quotes ; विल रोजर्स के विचार .

 Will Rogers एक विश्व प्रसिद्ध और व्यापक रुप से लोकप्रिय अमेरिकी हास्य कलाकार थे . जिन्होंने सयुक्त रुप से मूक और ध्वनि फिल्मों में अभिनय किया . Will Rogers की पहली नौकरी अमेरिका के पशुधन व्यवसाय में लगी . उन्होंने बोअर युद्ध ( 1899- 1902 ) में उपयोग के लिए ब्यूनस एयर के दक्षिण अटलांंटिक से दक्षिण अटलांटिक पार जानवरों को पहुंचाया .

आईए जानते हैं Will Rogers Most Inspiring विचारों के बारे में.


1- " जब आप अपने आप को एक छेद में पाते हैं तो खुदाई करना छोड़ दें ."

Will Rogers.


2- " यहां तक कि अगर सही रास्ते पर हैं , तो आप बस वहां बैठते ही दौड़ पड़ेगे ."

Will Rogers.


3 - " अगर स्वर्ग में कुत्ते नहीं हैं , तो जब मैं मर जाऊंगा , तो मैं वहां जाना चाहता हूँ जहां वे गए थे ."

Will Rogers.


4 - " जब तक यह किसी और के साथ हो रहा है , तब तक सब कुछ अजीब है ."

Will Rogers.


5 - " मुझे केवल इतना पता है कि मैंने कागजों में क्या पढ़ा है , और यह मेरी अज्ञानता के लिए एक ऐलिबी है ."

Will Rogers.


6 - " बंद करने का अच्छा मौका कभी न चूकें ."

Will Rogers.


7 - " मैं कभी एक भी ऐसे व्यक्ति से नहीं मिला जो मुझे पसंद नहीं था . "

Will Rogers.


8 - " सामान्य ज्ञान सामान्य नहीं है ."

Will Rogers.


9 - " सफलता की राह कई आकर्षक पार्किंग स्थलों के साथ बिंदीदार है ."

Will Rogers.


10 - " विभिन्न विषयों पर, हर कोई अज्ञानी है . "

Will Rogers .


11 - " अफवाह तेजी से यात्रा करती है , लेकिन यह सत्य के रूप में लंबे समय तक नहीं रहती है."

Will Rogers.


12 - " जीवन को कभी गंभीर मत लो , आप सबसे अच्छा कर सकते हो ."

Will Rogers .


13 - " हम सभी नायक नहीं हो सकते क्योंंकि किसी के अंकुश लगाने और ताली बजाने के रुप में वे चलते हैं ."

Will Rogers.


14 - " अगर समर्थक कांग्रेस के विपरीत है , तो कांग्रेस के विपरीत क्या है ."

Will Rogers .


15 - " अमेरिकी मतदाताओं की छोटी यादें हमारे राजनेताओं को पद पर बनाए रखती हैं ."

Will Rogers.


16 - " अगर मूर्खता हमे झंझट में डाल देती है, तो यह हमें बाहर भी ला सकती है ."

Will Rogers.


17 - " एक मूर्ख और उसका पैसा जल्द ही चुन लिए जाते हैं ."

Will Rogers.


18 - " हमेशा झुंड से ऊपर की ओर पीएं ."

Will Rogers.


19 - " देश को तेज नाखून और साफ दिमाग की जरुरत है ."

Will Rogers.


20 - " मैं मजाक नहीं करता मैं सिर्फ सरकार को देखता हूँ और तथ्यों पर रिपोर्ट देता हूँ ."

Will Rogers.

Will Rogers के कहे गए विचार अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें .

धन्यवाद .

इन्हें भी पढ़े -












Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.