Cristiano Ronaldo Inspiring Quotes ; क्रिस्टियानो रोनाल्डो के विचार.

 Cristiano Ronaldo - दुनिया के महान फुटबॉल प्लेयर है . Cristiano Ronaldo दुनिया के सबसे अमीर  खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप 5 में आते हैं. Cristiano Ronaldo की सफलता कोई किस्मत का खेल नहीं है इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और अपने खेल को परफेक्शन के स्तर पर ला दिया है . खेल के मैदान में उनके शरीर की क्षमताएं  अद्भुत होती है .

आईए जानते हैं फुटबॉल के महान खिलाड़ी Cristiano Ronaldo के विचारोंं के बारे में .

Cristiano Ronaldo Inspiring Quotes ; क्रिस्टियानो रोनाल्डो के विचार.


1- " शायद वे मुझसे इसलिए नफरत करते हैं क्योंंकि मैं बहुत अच्छा हूँ ."

Cristiano Ronaldo.


2 - " कुछ विरोधी दर्शक मुझे चिढ़ाते हैं और मुझे देखकर सिटी बजाते हैं क्योंंकि मैं एक महान खिलाड़ी  हूँ , मेरे पास पैसा है और मैं हैंंडसम भी हूँ . वे मुझसे जलते है ."

Cristiano Ronaldo.


3 - " कठिन परिश्रम के बिना प्रतिभा कुछ भी नहीं है ."

Cristiano Ronaldo.


4 - " मैं एक खूबसूरत सपना जी रहा हूँ , और मैंं कभी जागना नहीं चाहता हूँ ."

Cristiano Ronaldo.


5 - " मेरे पास लोगों से नफरत करने का कोई मतलब नहीं है क्योंंकि इससे मुझे धक्का लगता है ."

Cristiano Ronaldo.


6 - " न मैंं दुनिया को बदल सकता हूँ और न ही आप दुनिया को बदल सकते हैं लेकिन हम सब मदद कर सकते है ."

Cristiano Ronaldo.


7 - " फुटबॉल के बिना मेरा जीवन कुछ भी नहीं है ."

Cristiano Ronaldo.


8 - " मैं दुनिया के सबसे महान खिलाड़ियोंं के समूह के हिस्से के रूप में याद किया जाना चाहता हूँ ."

Cristiano Ronaldo.


9 - " मैं जब भी अवार्ड्स जीतता हूँ तब मैऔ अपने पिता को याद करता हूँ ."

Cristiano Ronaldo.


10 - " अगर हम अपने परिवार की मदद नहीं कर सकते , तो हम किसकी मदद करेंगे ."

Cristiano Ronaldo.


11 - " आपका प्यार मुझे मजबूत बनाता है, आपकी नफरत अजेय बनाती है ."

Cristiano Ronaldo .


12 - " सबसे अच्छा होने के लिए आपको सबसे अच्छा करना होगा ."

Cristiano Ronaldo.


13 - " अगर आपको लगता है कि आप पहले से ही परिपूर्ण है , तो आप कभी परिपूर्ण नहीं हो सकते ."

Cristiano Ronaldo.


14 - " विभिन्न देशों और चैंपियनशिप में खुद को साबित करने के लिए मेरे लिए अच्छा साधन है ."

Cristiano Ronaldo.


15 - " मुझे अकेले रहना पसंद नहीं है ."

Cristiano Ronaldo.


16 - " मेरी भी अपनी खामियां हैं , लेकिन मैं एक पेशेवर हूँ जिसे याद करना या खोना पसंद नहीं है ."

Cristiano Ronaldo.


17 - " मैं लगातार अच्छा खेलना चाहता हूँ और खिताब जीतना चाहता हूँ ."

Cristiano Ronaldo.


18 - " जब आप किसी ऐसे व्यक्ति को खो देते हैं जिसे आप बहुत प्यार करते हैं , तो नुकसान से बचना मुश्किल है . "

Cristiano Ronaldo.


19 - " मैं अभी भी सीखता हूँ और मुझे लगता है कि बच्चा होना सबसे अच्छी बात है ."

Cristiano Ronaldo


20 - " मैं अपने सपनों को बताना नहीं चाहता हूँ , मैं अपने सपनों को पूरा करके दिखाना चाहता हूँ ."

Cristiano Ronaldo.

Cristiano Ronaldo Inspiring Quotes In Hindi.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

इन्हें भी पढ़े - 






दुनिया के महान फुटबॉलर Cristiano Ronaldo के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करें .

धन्यवाद .

Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.