22 Barbra Streisand Quotes In Hindi ; बारबरा स्ट्रीसंड के 22 अनमोल विचार.

 Barbra Streisand ( April 24, 1942 ) - प्रसिद्ध अमेरिकी गायिका , अभिनेत्री , निर्देशक और गीत लेखक हैं .

22 Barbra Streisand Quotes In Hindi ; बारबरा स्ट्रीसंड के 22 अनमोल विचार.


1 - " एक पुरूष को बदलने के लिए एक महिला दस साल काम करती है, फिर शिकायत करती है कि वह वह पुरूष नहीं हैं जिससे उसने शादी की है."

Barbra Streisand.


2 - " जीवन बहुत छोटा है. मिठास के साथ शुरू करो ."

Barbra Streisand.


3 - " पुरूषों को अपने काम के लिए जुनून और प्रतिबद्धता रखने की अनुमति  है ."

Barbra Streisand.


4 - " कला का अस्तित्व केवल मनोरंजन करने के लिए नहीं है - बल्कि सत्य की निरंतर खोज में सोचने , उकसाने , यहां तक कि परेशान करने के लिए चुनौती देने के लिए भी है ."

Barbra Streisand.


5 - " आपको अपनी खोज करनी है, आप क्या करते हैं उस पर भरोसा करना है ."

Barbra Streisand.


6 - " मैं बस अपनी सीमाओं से बाधित नहीं होना चाहती ."

Barbra Streisand.


7 - " मैं अजीब नहीं हूँ, बस उन लोगों से अलग हूं जो अलग नही है ."

Barbra Streisand.


8 - " आप कुत्ता नहीं पालते और खुद भौंकते हैं ."

Barbra Streisand.


9 - " मैं सरल , जटिल , उदार , स्वार्थी, अनाकर्षक सुंदर , आलसी और प्रेरित हूँ ."

Barbra Streisand .


10 - " काश हम ऐसे समय में रहते जब हमें भेदभाव से बचाने के लिए कानून आवश्यक नहीं थे ."

Barbra Streisand.


11 - " मुझे यकीन है कि मैं वह सब कुछ नहीं जानती जो मैं जानना चाहती हूं . मुझे और भी बहुत कुछ सीखना है ."

Barbra Streisand.


12 - " हे भगवान , मुझसे ईष्या मत , मेरे अपने दर्द हैं ."

Barbra Streisand.


13 - " दर्शक सत्य का बैरोमीटर है ."

Barbra Streisand.


14 - " मैं कोई भी सच ले सकती हूं ; बस मुझसे झूठ मत बोलो ."

Barbra Streisand.


15 - " जीवन में प्यार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है ."

Barbra Streisand.


16 - " मिथक समय की बर्बादी है . वे प्रगति को रोकते हैं ."

Barbra Streisand.


17 - " मैंने केवल इसलिए गाना शुरू किया क्योंकि मुझे एक अभिनेत्री के रूप में काम नहीं मिला ."

Barbra Streisand.


18 - " किसी पुरूष के सपनों की महिला बनना हर महिला का सपना होता है ."

Barbra Streisand.


19 - " मुझे अपने और अपने काम के बारे में बात करना पसंद नहीं है ."

Barbra Streisand.


20 - " आप जिन लोगों को नहीं जानते उनके आसपास , आप पूरी तरह से नुकसान में है ."

Barbra Streisand.


21 - " मेरी मां ने कभी नहीं सोचा था कि मैं कुछ भी बन सकती हूं "

Barbra Streisand.


22 - " मुझे अब भी अपने पुराने कपड़े पसंद हैं ."

Barbra Streisand.

22 Barbra Streisand Quotes In Hindi ; बारबरा स्ट्रीसंड के 22 अनमोल विचार.

इन्हें भी पढ़े -





Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.