स्कारलेट जोहानसन ' अभिनेत्री और गायिका ' के अनमोल विचार.

 Scarlett Johansson ( November 22 , 1984 ) - दुनिया की सबसे सफल और दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक है .

स्कारलेट जोहानसन ' अभिनेत्री और गायिका ' के अनमोल विचार.


1 - " हमें हर दिन अपने जीवन में अवसर मिलते हैं , और हममें से अधिकांश लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाते हैं ."

Scarlett Johansson.


2 - " किसी पर क्रश होना अच्छा है . ऐसा लगता है कि तुम जीवित हो ."

Scarlett Johansson.


3 - " अगर आप ग्लैमरस महसूस करती हैं , तो आप निश्चित रूप से ग्लैमरस दिखती है ."

Scarlett Johansson.


4 - " मैने हमेशा .... खुद से बहुत उम्मीद की है ."

Scarlett Johansson.


5 - " अखबार और पत्रिकाएं  - मुझे लगता है कि वे घृणित और समाज का पतन है ."

Scarlett Johansson.


6 - " मैं वही काम करती हूं जो मुझे लगता है कि मेरे पास योगदान करने के लिए कुछ है ."

Scarlett Johansson.


7 - " एक महिला के लिए सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि वह सेक्सी है ."

Scarlett Johansson.


8 - " युवाओं को यह याद दिलाना महत्वपूर्ण है कि शांति ही एकमात्र जीत है ."

Scarlett Johansson.


9 - " कामचलाऊ व्यवस्था कभी भी मेरा मजबूत बिंदु नहीं रहा ."

Scarlett Johansson.


10 - " मेरा मानना है कि किस्मत मौका मिलने की तैयारी है ."

Scarlett Johansson.


11 - " सच्चाई हर समय सभी लोगों के लिए सब कुछ नहीं होती है ."

Scarlett Johansson.

स्कारलेट जोहानसन ' अभिनेत्री और गायिका ' के अनमोल विचार.

इन्हें भी पढ़े -






Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.