एमिनेम के 22 अनमोल विचार : Eminem 22 Quotes In Hindi.

 Eminem ( October 17 , 1972 ) - आज के स्टारडम और संगीत संस्कृति की बात करें तो किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है . एक अभिनेता , रिकॉर्ड - निर्माता और रैपर  Eminem ने 14 साल की उम्र में रैप करना शुरू कर दिया था.

एमिनेम के 22 अनमोल विचार : Eminem 22 Quotes In Hindi.


----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------



1 - " सच तो यह है कि आप नहीं जानते कि कल क्या होने वाला है . जीवन एक पागल सवारी है, और कुछ भी गारंटी नहीं है ."

Eminem.


2 - " मेरे लिए यहां बैठना और यह कहना बेवकूफी होगी कि ऐसे बच्चे नहीं हैं जो मेरी तरफ देखते हैं, लेकिन मेरी जिम्मेदारी उनके प्रति नहीं है।  मैं बेबी सिटर नहीं हूं."

Eminem.


3 - " यह कभी-कभी एक अजीब फिल्म की तरह लगता है, आप जानते हैं, यह सब इतना अजीब है कि कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि क्या यह वास्तव में हो रहा है ."

Eminem.


4 - " एक समय था जब मुझे ऐसा लग रहा था, 'अरे, अगर मैं सिर्फ काला पैदा होता, तो मुझे यह सब नहीं झेलना पड़ता'."

Eminem.


5 - " विश्वास मुश्किल से आता है.  इसलिए मेरा घेरा छोटा और कड़ा है.  मैं नए दोस्त बनाने के बारे में मजाकिया हूं ."

Eminem.



6 - " मजाक में बहुत कुछ सच कहा जाता है."

Eminem.


7 - " कहीं गहराई में मुझमें एक सभ्य आदमी है , वह बस अभी तक पाया नहीं जा सका है ."

Eminem.


8 - " मैं लोगों को मारने की बात कर सकता हूँ , लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं ऐसा करता हूँ."

Eminem.


9 - " तुम जो कहते हो मैं वही हूँ ; अगर मैं नहीं होता , तो आप क्यों कहते कि मैं हूं ."

Eminem.


10 - " अगर आपके दुश्मन हैं , तो इसका मतलब है कि आप किसी चीज़ के लिए खड़े हुए है."

Eminem.



11 - " हर सफल व्यक्ति के पीछे नफरत करने वालों का एक झुंड होता है."

Eminem.


12 - " मैं वही कहता हूं जो मैं कहना चाहता हूं और जो करना चाहता हूं वह करता हूं.  बीच में नहीं है।  लोग या तो आपको इसके लिए प्यार करेंगे या इसके लिए आपसे नफरत करेंगे ."

Eminem.


13 - " पीठ में छुरा घोंपने वालों से निपटना, एक चीज थी जो मैंने सीखी.  वे तभी शक्तिशाली होते हैं जब आप अपनी पीठ फेर लेते हैं ."

Eminem.


14 - " हर किसी के लक्ष्य, आकांक्षाएं या जो कुछ भी होता है, और हर कोई अपने जीवन में एक ऐसे बिंदु पर रहा है जहां किसी ने उन पर विश्वास नहीं किया. "

Eminem.


15 - " अगर लोग मेरे संगीत से कुछ भी लेते हैं, तो यह जानने के लिए प्रेरणा होनी चाहिए कि कुछ भी संभव है जब तक आप उस पर काम करते रहें और पीछे न हटें ."

Eminem.



16 - " जब आप भगवान हो सकते हैं तो राजा क्यों बने ?."

Eminem.


17 - " किसी को यह कहने का मौका मत दो कि आप सुंदर नहीं है."

Eminem.


18 - " कभी - कभी मुझे लगता है कि रैप संगीत नस्लवाद को रोकने की कुंजी है ."

Eminem.


19 - " ये समय बहुत कठिन है , क्या ये और भी कठिन होता जा रहा है ?." 

Eminem.


20 - " आपको दूसरा मौका नहीं मिलता . जीवन कोई निन्टेंडो गेम नहीं है ."

Eminem.



21 - " सवाल यह है कि क्या आप बेवकूफ महसूस करने के लिए काफी होशियार हैं ?." 

Eminem.


22 - " आपकी नफरत ने ही मुझे यह ताकत दी."

Eminem.

एमिनेम के 22 अनमोल विचार : Eminem 22 Quotes In Hindi.

इन्हें भी पढ़े -







Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.