फ्रैंक ओशन ( Author Of Boys Don't Cry ) के 21 अनमोल विचार.

 Christopher Francis Ocean - जिन्हें Frank Ocean के नाम जाना जाता है एक अमेरिकी गायक , गीतकार और प्रसिद्ध रैपर हैं . Frank Ocean एक ग्रेमी पुरस्कार विजेता है और संगीत उद्योग में उनके योगदान के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है.

फ्रैंक ओशन  ( Author Of Boys Don't Cry ) के 21 अनमोल विचार. 


1 - " मौन रहकर मेहनत करो , अपनी सफलता को अपना शोर बनने दो."

Frank Ocean.


2 - " मेरे व्यक्तित्व को मेरे व्यवहार से भ्रमित मत करो . मेरा व्यक्तित्व वही है जो मैं हूं . मेरा रवैया इस बात पर निर्भर करता है कि आप कौन है."

Frank Ocean.


3 - " हम एक कारण से मिले , या तो आप एक आशीर्वाद हैं या एक सबक ( धोखा ) ." 

Frank Ocean.


4 - " मुस्कुराइये - यह समझाने से ज्यादा आसान है कि आप दुखी क्यों हैं ."

Frank Ocean.


5 - " लिखते रहिये , जीते रहिये , प्यार करते रहिये."

Frank Ocean.


6 - " कभी भी पीछे मत भागों जिसने आपको तोड़ दिया."

Frank Ocean.


7 - " जीवन को याद रखें , याद रखें कि यह कैसा था .पेड़ों पर चढ़ो , यह सब यहीं समाप्त होता है."

Frank Ocean.


8 - " वापस आने वाली भावनाएं ऐसी भावनाएं हैं जो कभी नहीं छोड़ती."

Frank Ocean.


9 - " आप बस वही करें जो आप कर सकते हैं और आपको जितना हो सके उतना मजा आता है."

Frank Ocean.


10 - " जब आप खुश होते हैं, तो आप संगीत का आनंद लेते हैं , लेकिन जब आप दुखी होते हैं, तो आप गीत के बोल को समझते हैं."

Frank Ocean.


11 - " इंटरनेट ने प्रसिद्धि को निराला और गुमनामी को ठंडा बना दिया ."

Frank Ocean.


12 - " आप सोच नहीं सकते ; आपको बस चीजें करनी हैं ."

Frank Ocean.


13 - " कला वह सब कुछ है जिसकी हम आशा करते हैं कि जीवन कई बार होगा."

Frank Ocean.


14 - " लड़के रोते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने अपनी किशोरवस्था के एक अच्छे हिस्से के लिए आंसू बहाए है."

Frank Ocean.


15 - " मुझे उम्मीद है कि मैं खुद को पीड़ा से परिभाषित नहीं करूंगा."

Frank Ocean.


16 - " अपने दोस्तों द्वारा पहचाना जाना अच्छा है ."

Frank Ocean.


17 - " मेरे पास कोई रहस्य नहीं है जिसे मुझे गुप्त रखने की आवश्यकता है ."

Frank Ocean.


18 - " सच्चाई और ईमानदारी और खुलेपन में बस कुछ जादू है."

Frank Ocean.


19 - " मैं सबसे अच्छा होने के बारे में हूं ."

Frank Ocean.


20 - " बेशक , अवार्ड्स मायने रखते है."

Frank Ocean.


21 - " मैं किसी से नहीं डरता ....बिल्कुल भी नहीं."

Frank Ocean.

Frank Ocean ke Anmol Vichar | Frank Ocean quotes In Hindi.

इन्हें भी पढ़े - 






Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.