एमी वाइनहाउस के 20+ अनमोल विचार | Amy Winehouse Quotes In Hindi.

 Amy Winehouse  ( September 14 , 1983 - July 23 , 2011 ) - एक ब्रिटिश गीतकार होने के साथ - साथ एक अद्भुत गायिका भी थीं .वह लंबे समय तक ग्रैमी पुरस्कार विजेता भी रहीं . लेकिन दुर्भाग्य से 2011 को शराब के जहर से उनकी  उनकी मृत्यु हो गई.

एमी वाइनहाउस के 20+ अनमोल विचार | Amy Winehouse Quotes In Hindi.


1 - " मुझे हर दिन प्यार हो जाता है. लोगों के साथ नहीं , परिस्थितियों से."

Amy Winehouse.


2 - " यह कैसी बकवास है."

Amy Winehouse.


3 - " मैं उसका विरोध नहीं कर सकी, उसकी आंखें तुम्हारी तरह थीं , उसके बाल बिल्कुल भूरे रंग के थे."

Amy Winehouse.


4 - " यदि आप अपने आप को किसी चीज़ में समर्पित नहीं करते हैं , तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आपके पास क्या हो सकता था ."

Amy Winehouse.


5 - " मैं भाग्य में विश्वास करती हूं और मेरा मानना है कि चीजें एक कारण से होती हैं, हालांकि मैं कर्म में बहुत विश्वास करती हूं."

Amy Winehouse.


6 - " अगर आप खुद की मदद नहीं करेंगे तो कोई आपकी मदद नहीं कर सकता ."

Amy Winehouse.


7 - " आपके पास दर्शनशास्त्र की डिग्री है ; तो तुम सोचते हो कि तुम मुझसे ज्यादा चालाक हो ."

Amy Winehouse.


8 - " मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं एक नारीवादी हूँ , लेकिन मुझे बेवकूफ होने का नाटक करने वाली लड़कियां पसंद नहीं हैं ."

Amy Winehouse.


9 - " मुझे जीना पसंद है और मैं प्यार करने के लिए जीती हूं ."

Amy Winehouse.


10 - " तुम्हें पता है कि मैं अच्छी नहीं हूं ."

Amy Winehouse.


11 - " हर बुरी स्थिति एक ब्लूज गीत है जो होने की प्रतीक्षा कर रहा है ."

Amy Winehouse.


12 - " जीवन छोटा है. कुछ भी हो सकता है, और यह आमतौर पर होता है, इसलिए सभी अगर और लेकिन के बारे में सोचते के लिए बैठने का कोई मतलब नहीं है."

Amy Winehouse.


13 - " अगर मैं कल मर जाती , तो मैं एक खुशहाल लड़की होती ."

Amy Winehouse.


14 - " सच के अलावा कुछ भी कहने का कोई मतलब नहीं है."

Amy Winehouse.


15 - " मैं कमजोर दिखने से नहीं डरती ."

Amy Winehouse.


16 - " कुछ पुरूष सोचते हैं कि मैं एक साइको बनी - बॉयलर हूं ."

Amy Winehouse.


17 - " मुझे किसी बात का पछतावा नहीं है."

Amy Winehouse.


18 - " जब मैं 16 साल की थी , मैंने महसूस किया कि मेरे ऊपर एक काला बादल छा गया है ."

Amy Winehouse.


19 - " मेरी भावनात्मक जरूरतें नहीं हैं , केवल शरीरिक ज़रूरतें हैं."

Amy Winehouse.


20 - " मुझे लगता है कि मैं अवसाद से पीड़ित  हूं . तुम्हें पता है, बहुत से लोग रहते है."

Amy Winehouse.


21 - " जब मैं नर्वस होती हूं , तो मैं हकलाती हूं , और मुझे रूकना और फिर से शुरू करना पड़ता है ."

Amy Winehouse.

एमी वाइनहाउस के 20+ अनमोल विचार | Amy Winehouse Quotes In Hindi.

इन्हें भी पढ़े -






Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.