ASAP Rocky ke 15+ Anmol Vichar.

 Rakim Mayers  (  October 3 , 1988 )  -  एक लोकप्रिय अमेरिकी गायक , गीतकार , रैपर , अभिनेता , मॉडल और निर्माता हैं , जिन्हें उनके मंच नाम ASAP Rocky से पहचाना जाता है. 

ASAP Rocky न केवल अपने डोप लिरिक्स के कारण बल्कि अपने कपड़ों और फैशन के कारण भी युवा दर्शकों के बीच विशेष रूप से हिट हो गए है.

ASAP Rocky ke 15+ Anmol Vichar.


1 - " मैं यहां सीमाएं तोड़ने के लिए हूं , ताकि मेरे बाद के लोगों को खुद को व्यक्त करने और स्वतंत्र होने के लिए दो बार सोचना न पड़े ."

ASAP Rocky.


2 - " आज कल हर कोई अजीब होना चाहता है. हम अजीब होने को प्रकट करना जानते है."

ASAP Rocky.


3 - " हर किसी को अपने जीवन का आनंद लेने में सक्षम होना चाहिए, क्योंकि आप केवल एक बार जीते हैं."

ASAP Rocky.


4 - " कम से कम मेरे लिए फैशन लगभग एक धर्म की तरह है ."

ASAP Rocky.


5 - " जब मैं छोटा था तब मैं मॉडलिंग करना चाहता था."

ASAP Rocky.


6 - " बैंगनी लिपस्टिक ? यह सभी लड़कियों पर बेवकूफी भरी लगती है."

ASAP Rocky.


7 - " मुझे हारा हुआ बनना पसंद नहीं है."

ASAP Rocky.


8 - " लोगों को वास्तव में एकतरफा या पक्षपाती या पखंडी नहीं होना चाहिए."

ASAP Rocky.


9 - " मैं अपना रास्ता खुद बनाना चाहता हूं और अपने पीछे एक अच्छी विरासत छोड़ना चाहता हूं. मैं प्रेरित करना चाहता हूँ."

ASAP Rocky.


10 - " एक अच्छी लड़की आपके साथ जो सबसे बुरा काम कर सकती है, वह है आपका दिल तोड़ देना ."

ASAP Rocky.


11 - " मेरे दिमाग में बहुत कुछ है और मैं कभी - कभी अपने सोचने के तरीके को बदलना चाहता हूं."

ASAP Rocky.


12 - " मैं जैसा महसूस करता हूं वैसे ही कपड़े पहनता हूं . मैं बस इमोशन से दूर रहता हूं."

ASAP Rocky.


13 - " मनुष्य ने हमें कानून दिए , और भगवान ने हमें समय."

ASAP Rocky.


14 - " भगवान मुझे चमकने दे रहे हैं , क्योंकि मेरे पास एक अच्छा दिल है ."

ASAP Rocky.


15 - " मैं जैसा महसूस करता हूं वैसे ही कपड़े पहनता हूं . मैं बस इमोशन से दूर रहता हूं."

ASAP Rocky.


16 - " मुझे हारा हुआ बनना पसंद नहीं है."

ASAP Rocky.

ASAP Rocky ke Anmol Vichar : ASAP Rocky Quotes In Hindi.

------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

इन्हें भी पढ़े -








Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.