केविन औकॉइन ( Make-up artist ) के 22 अनमोल विचार.

 Kevyn Aucoin " Make-up artist " ( February 14, 1962 - May 7, 2002 ) - एक अमेरिकी मेकअप आर्टिस्ट, फोटोग्राफर और लेखक थे . 

Kevyn Aucoin ने 1990 के दशक में, कई मशहूर हस्तियों और शीर्ष मॉडलों के मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम किया. जिसमें - Whitney Houston, Cher , Madonna, Cindy Crawford, Liza Minnelli आदि.


केविन औकॉइन ( Make-up artist ) के 22 अनमोल विचार. Kevyn Aucoin Quotes In Hindi.

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------


1 - " जीवन इस उम्मीद में बिताने के लिए बहुत छोटा है कि पूरी तरह से धुषाकार भौहें या सबसे नई होंठ छाया एक बदसूरत दिल को छिपा देंगी."

Kevyn Aucoin.


2 - " आज मैं जहां भी जाता हूँ, हर चेहरे में , हर एक आत्मा में सुंदरता देखता हूं."

Kevyn Aucoin.


3 - " सुंदरता का सीधा संबंध चरित्र से है ."

Kevyn Aucoin.


4 - " जल्द ही मुझे एहसास हुआ कि अगर सुंदरता क्षमा के बराबर है, तो मुझे कभी माफ नहीं किया जाएंगा."

Kevyn Aucoin.


5 - " बच्चों ने मुझ पर पत्थर फेंके , मुझसे कहा कि मैं बदसूरत हूं ."

Kevyn Aucoin.



6 - " सड़क के बीच में यात्रा करने के बजाय मुझे बड़ी सफलता और बड़ी असफलताएं चाहिए."

Kevyn Aucoin.


7 - " हर कोई किसी के लिए खूबसूरत होता है."

Kevyn Aucoin.


8 - " जीवन इस उम्मीद में बिताने के लिए बहुत छोटा है कि पूरी तरह से धुषाकार भौहें या सबसे नई होंठ छाया एक बदसूरत दिल को छिपा देंगी."

Kevyn Aucoin.


9 - " सुंदरता का सीधा संबंध चरित्र से है ."

Kevyn Aucoin.


10 - " जब मैंने अपने चित्र बनाए तो मैं प्यार और जीवन में बिल्कुल खो गया था. समय ठहर गया."

Kevyn Aucoin.


11 - " मैंने अपना अधिकांश जीवन छुपाने में बिताया ."

Kevyn Aucoin.


12 - " मैं जो करता हूं उसके लिए मैं बहुत जुनूनी हूं ."

Kevyn Aucoin.


13 - " मॉडलिंग इंडस्ट्री में मुझे जो चेहरे दिखते हैं, वे फीके पड़ सकते हैं."

Kevyn Aucoin.



14 - " सुंदरता खुशी ला सकती है, लेकिन खुशी हमेशा सुंदरता लाती है."

Kevyn Aucoin.


15 - " सड़क के बीच में यात्रा करने के बजाय मुझे बड़ी सफलता और बड़ी असफलताएं चाहिए."

Kevyn Aucoin.


16 - " जब मेकअप की बात आती है तो कोई नियम नहीं होते हैं."

Kevyn Aucoin.


17 - " यदि आप अपना सर्वश्रेस्ठ दिखाना चाहते हैं, तो रचनात्मक बनें , कुछ नए विचारों को आजमाएं और इसे करने में मजा लें."

Kevyn Aucoin.


18 - " मैं जल्द ही समझ गया था कि सुंदरता शक्ति थी."

Kevyn Aucoin.


19 - " मेकअप मजेदार होना चाहिए, फासीवादी नहीं."

Kevyn Aucoin.



20 - " मुझे लगता है कि सभी सुंदरता की शुरूआत खुद को जानना और पसंद करना है."

Kevyn Aucoin.


21 - " सुंदरता धारणा के बारे में है , मेकअप के बारे में नहीं."

Kevyn Aucoin.


22 - " मैंने अपना अधिकांश जीवन छुपाने में बिताया ."

Kevyn Aucoin.

Kevyn Aucoin ke Anmol Vichar : Kevyn Aucoin Quotes In Hindi.

इन्हें भी पढ़े -







Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.