Top 10 quotes by Buster Keaton in hindi ; बस्टर कीटन के टॉप 10 अनमोल विचार.

 Joseph Frank Keaton ( October 4, 1895 - February 1, 1966 ) - जिन्हें Buster Keaton के नाम से जाना और पहचाना जाता है एक अमेरिकी अभिनेता , हास्य अभिनेता , फिल्म निर्देशक, निर्माता , पटकथा लेखक और स्टंट कलाकार थे.

Buster    Keaton    ke    Anmol    Vichar.

Buster    Keaton    Quotes    in    Hindi.



1 - " मौन देवताओं का है ; केवल बंदर बकबक करते है."

Buster Keaton.



2 - " एक कॉमेडियन मजेदार चीज़ें करता है. एक अच्छा कॉमेडियन चीज़ें मजेदार करता है."

Buster Keaton.



3 - " त्रासदी एक क्लोज - अप है ; कॉमेडी एक लंबा शॉट ."

Buster Keaton.



4 - " कोई भी आदमी  स्लैपशो और फ्लैट हैट में जीनियस नहीं हो सकता ."

Buster Keaton.



5 - " मौन देवताओं का है ; केवल बंदर बकबक करते है."

Buster Keaton.



6 - " हर किसी की तरह , मुझे भी खुश भीड़ के साथ रहना पसंद है."

Buster Keaton.



7 - " चार्ली चैपलिन और मेरे बीच एक दोस्ताना मुकाबला होगा."

Buster Keaton.



8 - " अगर स्वर्ग के इस तरफ मीठा संगीत है तो मैंने इसे नहीं सुना है ."

Buster Keaton.



9 - " अगर एक और व्यक्ति मुझसे कहता है कि यह पुराने समय की तरह है, तो मैं कसम खाता हूँ कि मैं खिड़की से बाहर कूद जाऊंगा."

Buster Keaton.



10 - " मैं उस समय पागल था . नहीं तो मैं यह काम कभी नहीं करता."

Buster Keaton.


Buster    Keaton    ke    Anmol    Vichar.

Buster    Keaton    Quotes    in    Hindi.


इन्हें भी पढ़े -


Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.