प्रकाश राज के 15+ अनमोल विचार | Prakash Raj Quotes In Hindi.

Prakash Raj ( March 26, 1965 ) - एक शानदार भारतीय अभिनेता फिल्म निर्देशक, निर्माता, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता , सामाजिक कार्यकर्ता, दानदाता और राजनीतिक है .वह कई पुरस्कारों से सम्मानित हैं , जिनमें पांच राष्ट्रीय पुरस्कार, पांच फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण, चार सिमा पुरस्कार, तीन सिनेमा पुरस्कार शामिल है.

Prakash Raj ke Anmol Vichar | Prakash Raj Quotes In Hindi.



1 - " मैं जो कहता हूँ उसके लिए मैं जिम्मेदार हूँ और यही प्रकाश राज की पहचान है."

Prakash Raj.


2 - " एक अभिनेता के रूप में जाने जाने के लिए अपनी भूमिका और लाइनों के लिए जाना जाता है. लेकिन देश मुझे जानता है कि मैंने जो रूख अपनाया है, जिन गांवों को मैंने अपनाया है, जो सामाजिक कार्य मैं करता हूँ, जो आराम क्षेत्र मैंने छोड़ा है."

Prakash Raj.


3 - " सबका अपना घोषणापत्र है ; उन्हें अपनी भाषा बोलने दो , लोगों के पास आओ ,और लोग फैसला करेंगे . लोकतंत्र में कोई भी पार्टी या उम्मीदवार हारता या जीतता नहीं है. यदि आप लोगों ने गलत व्यक्ति को चुना , तो आप हार गए ; यदि आपने सही चुना है, तो आप जीत जाते हैं."

Prakash Raj.


4 - " जब मैं किसी किसान की मदद करता हूँ, तो मैं उनके क्षेत्र के आधार पर उनमें अंतर नहीं करता , क्योंकि किसानों की कोई सीमा नहीं होती . मैं एक विश्व नागरिक की तरह जीना चाहता हूँ और एक इंसान की तरह प्रतिक्रिया करना चाहता हूं."

Prakash Raj.


5 - " संविधान में राजनीतिक दल का कोई विचार नहीं है. यह हर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधि है क्योंकि यह बहुत जीवंत और विविध है ."

Prakash Raj.


6 - " बहुमत तब होता है जब बहुमत निर्णय लेता है. यह तानाशाही नहीं है. यह इस बारे में है कि कौन सा मुद्दा प्रमुख हैं ."

Prakash Raj.



7 - " राजनीति प्रतियोगी और मतदाता के बीच की बातचीत है ."

Prakash Raj.


8 - " नौकरी समाज में एक व्यक्ति की पहचान उसके जीने का तरीका और समाज में उसकी प्रासंगिकता है ."

Prakash Raj.


9 - " मैं राजनीतिक रूप से जागरूक नागरिक रहा हूँ. मैं एक कलाकार , एक पाठक रहा हूँ और इसने मुझे प्रभावित किया है ."

Prakash Raj.


10 - " मैं फिल्मों को कन्नड़ में डब करने के विचार का विरोध करता हूँ."

Prakash Raj.


11 - " मैं एक पति , पुत्र और पिता , एक पाठक , एक यात्री ,एक प्रशंसक और एक रसोइया भी हूँ ."

Prakash Raj.


12 - " मैं अपने शुरूआती दिनों में चामराजपेट, गांधी नगर , शांतिनगर और सुधामा नगर में रहता था."

Prakash Raj.



13 - " आप अपने सांसद को सत्ता के गलियारों में नहीं चुनते हैं. आप उन्हें जिम्मेदारी के गलियारों के लिए चुनते है."

Prakash Raj.


14 - " निर्देशन मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर धकेलता है ."

Prakash Raj.


15 - " अभिनय एक जुनून है , लेकिन मैं समय - समय पर निर्देशन के लिए समय निकालता रहा हूँ क्योंकि इससे मुझे खुद को फिर से बनाने में मदद मिलती है."

Prakash Raj.


16 - " मैं जो कहता हूँ उसके लिए मैं जिम्मेदार हूँ और यही प्रकाश राज की पहचान है."

Prakash Raj.


Prakash Raj ke Anmol Vichar | Prakash Raj Quotes In Hindi.


इन्हें भी पढ़े -


Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.