प्रमुख भारतीय महिला उद्यमी रोशनी नादर के विचार ; Roshni Nadar Motivational Quotes In Hindi.

 Roshni Nadar Malhotra - कार्यकारी निदेशक और HCL इंटरप्राइज की सीईओ है .वह HCL के संस्थापक शिव नादर की बेटी है . Roshni Nadar 2019 की फोर्ब्स की विश्व की 100 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में भारत की सबसे शक्तिशाली महिला है ."

प्रमुख भारतीय महिला उद्यमी रोशनी नादर के विचार ; Roshni Nadar Motivational Quotes In Hindi.


1 - " एक बड़ा अंतर बनाने के लिए, आपके पास बड़ी आकांक्षाएं होनी चाहिए."

Roshni Nadar.


2 - " बच्चोंं को प्रकृति के प्रति उत्साहित करना , विशेष रूप से कम उम्र के बच्चोंं को , ये उन्हें जमीनी स्तर पर टिकाए रखता है ."

Roshni Nadar.


3 - " मैं HCL कॉर्पोरेशन की सीईओ हूँ , और निश्चित रुप से , मेरे समय का एक बड़ा हिस्सा HCL कॉर्पोरेशन में खर्च होता है . चाहे वह सक्रिय रूप से हमारे निवेश का प्रबंधन हो या शासन और जवाबदेही ."

Roshni Nadar.


4 - " दक्षिण भारत में SSN की सफलता ने हमें उत्तर भारत में एक संस्था बनाने के लिए प्रेरित किया ."

Roshni Nadar.


5 - " मेरे पिताजी के साथ साथ मेरी मां का स्थान भी काफी ऊंचा है .वह एक स्टार की तरह है ."

Roshni Nadar.


6 - " मेरा काम हमारे सभी निवेशों की देखभाल करना है और सुनिश्चित करना है कि हम सफलता प्राप्त करें ."

Roshni Nadar.


7 - " निश्चित रुप से मेरे पिताजी मेरा मार्गदर्शन करते हैं , और मेरे पास ऐसे लोग हैं जिनके साथ मैं बड़ी हुई , और वे मुझे सलाह देते है ."

Roshni Nadar.


8 - " मुझे उस तरह का मंच मिला है , जो मैं चाहती हूँ और जिसका मैं समर्थन करती हूं . इस देश की बहुत सी महिलाओं के पास ऐसा नहीं है ."

Roshni Nadar.


9 - " हमारा उद्देश्य निजी परोपकार में पारदर्शिता और शासन के लिए कुछ प्रकार के मानदंड और मानक निर्धारित करना है ."

Roshni Nadar.


10 - " मेरा दिन मेरे बेटे के साथ शुरु होता है और मेरे बेटे के साथ खत्म होता है ,और बीच में मुझे बाकी सब कुछ करने को मिलता है ."

Roshni Nadar.


11 - " जब एक छात्र एक महान विश्वविद्यालय में प्रवेश करता है , तो तो वह उनके गांव के लिए एक बहुत बड़ी आकांक्षा है . ऐसे छात्र आशा की किरण बन जाते हैं ."

Roshni Nadar.

Roshni Nadar Malhotra के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

धन्यवाद।

इन्हें भी पढ़े - 











Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.