वुडी एलन के अनमोल कथन .

Woody Allen ( November 30 , 1935 ) - एक कॉमेडियन, संगीतकार, लेखक , नाटककार, और अभिनेता थे . वुडी ने पारंपरिक चुटकुलों की तुलना मेंमोनोलॉग और स्टैंड-कॉमेडी को अधिक प्रसिद्ध बनाया .

 वुडी एलन के अनमोल कथन .



1- " भगवान चुप है, अब काश आदमी चुप हो जाता ."

Woody Allen.


2 - " मैं मौत से नहीं डरता ; जब ऐसा होता है तो मैं वहां नहीं रहना चाहता ."

Woody Allen.


3 - " मैं सवाल नहीं जानता , लेकिन सेक्स निश्चित रूप से जवाब है ."

Woody Allen.


4 - " सेक्स और प्यार के बीच का अंतर यह है कि सेक्स तनाव को दूर करता है और प्यार इसे पैदा करता है."

Soory Alleen.


5 - " आपके लिए, मैं नास्तिक हूं . परमेश्वर के लिए, मैं निष्ठावान विरोधी हूं ."

Woody Allen.


6- " यदि आप भगवान को हंसाना चाहते हैं , तो उन्हें अपनी योजनाओं के बारे में बताएं ."

Soory Allen.


7 - " जीवन में मेरा एक ही मलाल है कि मैं कोई और नहीं हूं ."

Woody Allen.


8 - " मैं असामाजिक नहीं हूं . मैं सिर्फ सामाजिक नहीं हूं ."

Woody Allen.


9 - " सेक्स सबसे मजेदार है जो आप बिना हंसे कर सकते हैं ."

Woody Allen.


10 - " मुझे विश्वास है कि वहां कुछ है जो हमें देख रहा है . दुर्भाग्य से , यह सरकार सरकार है ."

Woody Allen.


11 - " आत्मविश्वास वह है जो आपके पास समस्या को समझने से पहले है ."

Woody Allen.


12 - " जीवन दुख , अकेलेपन और पीड़ा से भरा है -और यह सब बहुत जल्दी खत्म हो जाता है."

Woody Allen.


13 - " मेरा दिमाग? वह मेरा दूसरा पसंदीदा अंग है."

Woody Allen.


14 - " क्या होगा अगर कुछ भी मौजूद नहीं है और हम सब किसी के सपने में है ."

Woody Allen.


15 - " मुझे वास्तविकता से नफरत है लेकिन यह अभी भी एक अच्छा स्टीक पाने के लिए सबसे अच्छी जगह है ."

Woody Allen.


16 - " मेरे और महानता के बीच केवल एक ही चीज़ है, वह है मैं ."

Woody Allen.


17 - " दिल जो चाहता है वहीं चाहता है."

Woody Allen.


18 - " पैसा गरीबी से बेहतर है ."

Woody Allen.


19 - " अगर भगवान मौजूद है , मुझे आशा है कि उसके पास एक अच्छा बहाना है ."

Woody Allen.


20 - " परंपरा स्थायित्व का भ्रम है ."

Woody Allen.


21 - " जीवन भयानक और दयनीय में बांटा गया है."

Woody Allen.

वुडी एलन के अनमोल कथन .






Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.