RRR फेम राम चरण के अनमोल कथन.

 Ram Charan ( March 27, 1985 ) - एक भारतीय अभिनेता , निर्माता और उद्यमी हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में काम करते हैं.

RRR फेम राम चरण के अनमोल कथन.


1 - " मुझे लगता है कि भगवान आपको एक ही समय में सभी अच्छी चीजें देता है ."

Ram Charan.


2 - " नाटक वहीं से शुरू होता है जहां तर्क समाप्त होता है ."

Ram Charan.


3 - " मैं हिंदी ज्यादा नहीं बोल सकता , लेकिन एक-एक शब्द समझ सकता हूँ ."

Ram Charan.


4 - " हर पिता और पुत्र में विवाद होता है ."

Ram Charan.


5 - " मेरे लिए अब हर फ्रेम में दिखना जरूरी नहीं रह गया है ."

Ram Charan.


6 - " जीवन एक बड़ी प्रेम कहानी है जिसके अंदर सैकड़ों छोटी प्रेम कहानियां है ."

Ram Charan.


7 - " खराब मूल की तुलना में एक अच्छा रीमेक बेहतर है, क्या आपको नहीं लगता ?."

Ram Charan.


8 - " मैं दर्शकों से अनुरोध करता हूं कि सिनेमा को राजनीति से न मिलाएं ."

Ram Charan.


9 - " भगधीरा' एक प्यारी फिल्म है जिसे दोबारा नहीं बनाया जा सकता ."

Ram Charan.


10 - " मुझे अपने काम को जगह देना पसंद है ."

Ram Charan.


11 - " मुझे नहीं पता कि कैसे न कहना है, और यह एक कमजोरी है ."

Ram Charan.


12 - " मैं एक सामान्य बच्चे की तरह पला हूँ ."

Ram Charan.

इन्हें भी पढ़े -







Comments

Post a Comment

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.