21 Heath Ledger " Joker " Quotes In Hindi ; हीथ लेज़र के 21 अनमोल विचार.

 Heath Ledger ( April 4, 1979 - January 22, 2008 ) - ऑस्ट्रेलियाई टीवी और फिल्म अभिनेता थे , उन्हें सभी समय के महान अभिनेताओं में गिना जाता है.

21 Heath Ledger " Joker " Quotes In Hindi ; हीथ लेज़र के 21 अनमोल विचार.


1 - " कभी भी किसी को यह महसूस न होने दें कि आप जो चाहते हैं उसके लायक नहीं है."

Heath Ledger.


2 - " आप देखिए, अपने अंतिम क्षणों में लोग आपको दिखाते हैं कि वे वास्तव में कौन है ."

Heath Ledger.


3 - " इस दुनिया में जीने का एकमात्र समझदार तरीका नियमों के बिना है."

Heath Ledger.


4 - " कुछ लोग दुनिया को जलते हुए देखना चाहते है."

Heath Ledger.


5 - " यदि आप लोगों की प्रतिक्रियाओं के निर्णयों के आधार पर निर्णय लेते हैं तो आप वास्तव में उबाऊ चुनाव करते है."

Heath Ledger.


6 - " चलो चेहरे पर एक मुस्कान रखें."

Heath Ledger.


7 - " मुस्कुराओ, क्योंकि यह लोगों को भ्रामित करता है. मुस्कुराओ, क्योंकि यह समझाने से ज्यादा आसान है कि आपके अंदर क्या मार रहा है."

Heath Ledger.


8 - " जैसा कि आप जानते हैं , पागलपन गुरुत्वाकर्षण की तरह है.... इसके लिए बस एक छोटा सा धक्का लगता है."

Heath Ledger.


9 - " जब चीजें  " योजना के अनुसार  " हो जाती हैं तो कोई भी घबराता नहीं है . भले ही योजना भयावह हो."

Heath Ledger.


10 - " यदि आप किसी चीज़ में अच्छे हैं, तो इसे कभी भी मुफ्त में न करें  "

Heath Ledger.


11 - " वे मुझ पर हंसते हैं क्योंकि मैं अलग हूं . मैं तब हंसता हूं क्योंकि सब एक जैसे होते है."

Heath Ledger.


12 - " मेरा मानना है कि जो कुछ भी आपको नहीं मारता वह आपको अजनबी बना देता है. "

Heath Ledger.


13 - " मैं ऐसा सिर्फ इसलिए करता हूं क्योंकि मुझे मजा आ रहा है, जिस दिन मैं करना बंद कर दूंगा, मैं बस चला जाऊंगा."

Heath Ledger.


14 - " मैंने कभी एक्टिंग क्लास नहीं ली, इसलिए मैंने फिल्म में सारी गलतियां की हैं ."

Heath Ledger.


15 - " यदि आप अपने द्वारा किए गए विकल्पों के बारे में सुरक्षित हैं, तो आप विकसित नहीं होते है ."

Heath Ledger.


16 - " मुझे कुछ ऐसा करना पसंद है जिससे मुझे डर लगता है."

Heath Ledger.


17 - " मैं आगे या भविष्य में क्या करना चाहता हूं, इसके बारे में मेरे पास इतनी आगे की योजना नहीं है."

Heath Ledger.


18 - " अपने आप को अति-बौद्धिक बनाना थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है."

Heath Ledger.


19 - " मैं बिना पैसे के भी खुश हूं ."

Heath Ledger.


20 - " मुझे बाधाओं को स्थापित करना और उन्हें हराना पसंद है."

Heath Ledger.


21 - " मुझे भी है कि अगर मैं खुद को दोहराता हूं तो मैं समय बर्बाद कर रहा हूं ."

Heath Ledger.

21 Heath Ledger " Joker " Quotes In Hindi ; हीथ लेज़र के 21 अनमोल विचार.

इन्हें भी पढ़े -






Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.