15+ Jay-Z Quotes In Hindi.

 Jay -Z( December 4, 1969 ) - एक सफल हिप हॉप कलाकार, एक कुशल उद्यमी और निवेशक भी है.

15+ Jay-Z  Quotes In Hindi. जय-जेड के अनमोल विचार.


1 - " अपने आप में विश्वास और यह जानना कि आप कौन हैं , यह हर महान चीज़ की नींव है."

Jay-Z.


2 - " हम लोगों को बातचीत से बदलते हैं, सेंसरशिप से नहीं."

Jay-Z.


3 - " ईष्या एक कमजोर भावना है."

Jay-Z.


4 - " मुझे विश्वास है कि आप चीजों को अस्तित्व में बोल सकते हैं."

Jay-Z.


5 - " लोग सफलता का सम्मान करते हैं ."

Jay-Z.


6 - " मै एक व्यवसायी नहीं हूँ मै एक व्यवसाय हूँ ."

Jay-Z.


7 - एक बुद्धिमान व्यक्ति ने मुझसे कहा कि मूर्खों से बहस मत करो. क्योंकि दूर से लोग यह नहीं बता सकते कि कौन है."

Jay-Z.


8 - " आपका आज का सबसे अच्छा आपके कल का सबसे बुरा हो सकता है."

Jay-Z.


9 - " जिंदगी जीने के लिए है , बुलंदी पर जीने के लिए नहीं , आसमान में कहीं ऊपर मिलते हैं."

Jay-Z .


10 - " जो सफल होते हैं वे अपने डर को दूर करते हैं और कार्रवाई करते है."

Jay-Z.


11 - " हर किसी को विकसित होने का मौका चाहिए ."

Jay-Z.


12 - " मुझे ज्ञान की भूख है. सब कुछ हर दिन सीखना है , उज्ज्वल और उज्ज्वल बनना है ."

Jay-Z.


13 - " मुझे लगता है कि मीडिया की वजह से रिश्ते टूटते हैं."

Jay-Z.


14 - " आप सफलता में जितना सीखते हैं उससे कहीं अधिक आप असफलता में सीखते हैं."

Jay-Z.


15 - " लोग आपको अजीब तरह से देखते हैं, कहते हैं कि आप बदल गए है. जैसे आपने वही रहने के लिए इतनी मेहनत की."

Jay-Z.


16 - " या तो मुझे प्यार करो या मुझे अकेला छोड़ दो."

Jay-Z.


17 - " आप जो चाहें सफलता प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन इसे पाने के लिए आप लड़खड़ा नहीं सकते. तुम फिसल नहीं सकते , तुम सो नहीं सकते . एक आंख खुली सच के लिए, और हमेशा के लिए."

Jay-Z.


18 - " मैं नरक से गुजरा , मैं स्वर्ग की उम्मीद कर रहा हूँ."

Jay-Z.


19 - " मुदे जो मिला वह सब सपने हैं . कोई और नही मानता . कोई और नहीं देख सकता , मेरे अलावा और कोई नहीं."

Jay-Z.


20 - " मैं एक कुएं को पानी बेचता हूं ."

Jay-Z.

15+ Jay-Z  Quotes In Hindi. जय-जेड के अनमोल विचार.

इन्हें भी पढ़े -



Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.