चेर के 23 अनमोल विचार ; Cher 23 Quotes In Hindi.

 American Singer Cher ke 23 Anmol Vichar. | American Singer Cher 23 Quotes In Hindi.

Cher ( May 20, 1946 ) -  अपने पांच दशक से अधिक लंबे करियर में , गायन से लेकर अभियान , टीवी शो की मेजबानी तक , अपने हर प्रयास में सफलता पाई है. विभिन्न मामलों पर प्रगतिशील पक्षों का समर्थन करने के लिए अक्सर अपने मंच का उपयोग करती है.

वह व्यायाम और स्वस्थ जीवन के माध्यम से अपनी युवा उपस्थिति को बनाए रखने का प्रयास करती है और यकीनन सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय हॉलीवुड किंवदंती ( Legend ) है.

American Singer Cher ke 23 Anmol Vichar | American Singer Cher 23 Quotes In Hindi.


1 - " हम सभी खुद का आविष्कार करते हैं. हम में से कुछ के पास दूसरों की तुलना में अधिक कल्पना है."

Cher.


2 - " एक लड़की सही आदमी के साथ आने का इंतजार कर सकती है लेकिन इस बीच इसका मतलब यह नहीं है कि वह सभी गलत लोगों के साथ एक अच्छा समय नहीं बिता सकती है."

Cher.


3 - " पुरूषों को मुलायम , मजबूत और डिस्पोजेबल होना चाहिए."

Cher.


4 - " महिलाओं को अपनी शक्ति का दोहन करना होगा, अगर आप सीधे आगे नहीं जा सकते हैं, तो आप कोने के चारों ओर जाते है."

Cher.


5 - " हम सभी खुद का आविष्कार करते हैं. हम में से कुछ के पास दूसरों की तुलना में अधिक कल्पना है."

Cher.


6 - " जब तक आप मूर्ख दिखने के लिए तैयार नहीं होंगे , तब तक आपके पास महान होने की संभावना नहीं होगी."

Cher.


7 - " कुछ महिलाओं के साथ परेशानी यह होती है कि वे सभी किसी बात को लेकर उत्साहित हो जाती हैं - और फिर उससे शादी कर लेती है."

Cher.


8 - " पुरूष आवश्यकता नहीं हैं . वे विलासिता हैं."

Cher.


9 - " महिलाएं ही समाज की असली शिल्पकार हैं ."

Cher.


10 - " यदि आप वास्तव में कुछ चाहते हैं तो आप यह पता लगा सकते हैं कि इसे कैसे किया जाए."

Cher.


11 - " यदि आप वास्तव में कुछ चाहते हैं तो आप यह पता लगा सकते हैं कि इसे कैसे किया जाए."

Cher.


12 - " शब्द हथियार की तरह हैं ; वे कभी - कभी घाव करते है."

Cher.


13 - " मैंने हमेशा जोखिम उठाया है, और इस बात की कभी चिंता नहीं की कि दुनिया वास्तव में मेरे बारे में क्या सोचती है."

Cher.


14 - " पति आग की तरह होते हैं - जब उन्हें छोड़ दिया जाता है तो वे बाहर निकल जाते है."

Cher.


15 - " अगर सीमेंट से घास उग सकती है, तो प्यार आपको हर बार मिल सकता है."

Cher.


16 - " मैं अपने दोस्तों पर भरोसा करती हूं ये लोग मुझे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते है ."

Cher.


17 - " मैं केवल वही देखती हूं जो मेरे सामने होता है, और उसमें मेरा जुनून निहित है."

Cher.


18 - " लोग नकारात्मक रहते हैं चाहे आप कुछ भी करें."

Cher.


19 - " सड़क एक खराब जगह और सुनसान है ."

Cher.


20 - " मैं केवल दो लोगों को जवाब देती हूं, मैं और ईश्वर ."

Cher.


21 - " मुझे पता है कि मुझे राजनीति के बारे में कोई राय नहीं रखनी होगी, क्योंकि में प्रसिद्ध हूँ ."

Cher.


22 - " मैं केवल वही देखती हूं जो मेरे सामने होता है, और उसमें मेरा जुनून निहित है."

Cher.


23 - " शब्द हथियार की तरह हैं ; वे कभी - कभी घाव करते है."

Cher.


American Singer Cher ke 23 Anmol Vichar | American Singer Cher 23 Quotes In Hindi.


इन्हें भी पढ़े -





Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.