मेल ब्रूक्स के 14 अनमोल विचार ; Mel Brooks 14 Quotes In Hindi.

Mel Brooks ( June 28 , 1926 ) - एक अमेरिकी हास्य अभिनेता, निर्देशक, गीतकार और संगीतकार हैं जो अपने शानदार हास्य कौशल के लिए प्रसिद्ध हैं . उन्होंने ' 2000 ईयर ओल्ड मैन ' लिखने के लिए काले रेनर के साथ सहयोग किया जो एक बड़ी सफलता थी . उन्होंने विभिन्न कॉमेडी फिल्मों और सिटकॉम के लिए पटकाथाएं लिखीं , जिससे उन्हें एक लेखक के रूप में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने में मदद मिली . उनके पास कई  " ग्रैमी अवार्ड्स , एमी अवार्ड्स और टोनी अवार्ड्स सहित पुरस्कारों का एक विशाल संग्रह है.

मेल ब्रूक्स के 14 अनमोल विचार ; Mel Brooks 14 Quotes In Hindi.


1 - " अच्छे के लिए आशा . सबसे खराब की उम्मीद करना जीवन एक नाटक है . हम बिना रिहर्सल कर रहे है."

Mel Brooks.


2 - " मैं हमेशा अपने काम का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूँ. मैं सबसे मजेदार और सबसे मनोरंजक लेखकों में से एक हूँ जिसे मैं जानता हूँ."

Mel Brooks.


3 - " राजा बनना अच्छा है ."

Mel Brooks.


4 - " लेकिन मुझे बौद्धिकता के गहरे स्रोत के साथ बुरा स्वाद आता है."

Mel Brooks.


5 - " यदि आप चुप हैं तो आप जी नहीं रहे हैं आपको शोरगुल और रंगीन और जीवंत होना होगा."

Mel Brooks.


6 - " त्रासदी तब है जब मैं अपनी उंगली काट लेता हूँ. कॉमेडी तब होती है जब आप खुले सीवर में चले जाते हैं."

Mel Brooks.


7 - " अगर भगवान चाहते थे कि हम उड़ें तो उन्होंने हमें टिकट दिया होता ."

Mel Brooks.


8 - " मैं पीछे रहने के इस धंधे में विश्वास नहीं करता , बेहतर है कि सामने रहूं."

Mel Brooks.


9 - " जीवन में हम जो कुछ भी करते हैं वह भय पर आधारित होता है."

Mel Brooks.


10 - " हास्य ब्रह्मांड के खिलाफ एक बचाव है ."

Mel Brooks.


11 - " मेरा कोई मिशन नहीं है. मेरे पास जलाने के लिए मशाल नहीं है ."

Mel Brooks.


12 - " मैं सेना में था , और मेरे लिए यह एक न्यूज़रील की तरह था ."

Mel Brooks.


13 - " जब तक दुनिया घूम रही है , हमें चक्कर आते रहेंगे और हम गलतियां करते रहेंगे ."

Mel Brooks.


14 - " केवल एक चीज़ जिसके लिए हमारे पास भगवान नहीं है वह है शीघ्रपतन ....लेकिन मैंने सुना है कि यह जल्दी आ रहा है ."

Mel Brooks.


Mel Brooks ke Anmol Vichar | Mel Brooks Quotes In Hindi.


इन्हें भी पढ़े -




Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.