Phyllis Diller Top 10 Quotes in Hindi ; फीलिस डिलर के 10 अनमोल विचार .

Phyllis Diller ( July 17, 1917 - August 20, 2012 ) - एक प्रतिष्ठित अमेरिकी स्टैंड - अप कॉमेडियन और अभिनेत्री थी . जिन्हें उनके आत्म - हास्यपूर्ण हास्य उनकी अतिरंजित कर्कश हंसी , असामान्य मंच व्यक्तित्व और उनके अनूठे कपड़े और बालों के लिए पहचाना जाता था वह अपनी अभिनव स्टैंड - अप कॉमेडी के साथ अपार लोकप्रिय हासिल करने वाली पहली महिला कॉमिक्स में से एक थी . उन्हें एक समलैंगिक आइकन के रूप में माना जाता है.

Phyllis Diller Top 10 Quotes in Hindi ; फीलिस डिलर के 10 अनमोल विचार . 

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------


1- " पागल होकर कभी न सोएं . डटे रहो और लड़ो."

Phyllis Diller.


2 - " मैं चाहता हूँ कि मेरे बच्चों को वह सब कुछ मिले जो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता था . फिर मैं उनके साथ आगे बढ़ना चाहती हूँ."

Phyllis Diller.


3 - " अपने बच्चों के साथ हमेशा अच्छा व्यवहार करें क्योंकि वही आपके विश्राम गृह का चुनाव करेंगे."

Phyllis Diller.


4 - " हम अपने बच्चों के जीवन पहले 12 महीने उन्हें चलना और बात करना सिखाते हैं और अगले 12 महीने उन्हें बैठना और चुप रहना सिखाते हैं."

Phyllis Diller.


5 - " शायद यह सच है कि जीवन की शुरूआत पचास से होती है."

Phyllis Diller.


6 - " मुस्कान एक घुमाव है जो सब कुछ सीधा कर देती है."

Phyllis Diller.


7 - " व्यायाम के बारे में मेरी राय है तेजी से अच्छी तरह बैठना ."

Phyllis Diller.


8 - " खाना बनाते समय भोजन का स्वाद न ले . आप इसे परोसने के लिए अपनी हिम्मत खो सकते है."

Phyllis Diller.


9 - " तुम्हें पता है कि मुझे क्या विनम्र रखता है? दर्पण ."

Phyllis Diller.


10 - " मेरी तस्वीरें मेरे साथ न्याय नहीं करती - वे बिल्कुल मेरी तरह दिखती है."

Phyllis Diller.

धन्यवाद .

इन्हें भी पढ़े -




Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.