बिल वॉटर्सन ( कार्टूनिस्ट ) के 21 अनमोल विचार | Bill Watterson Quotes In Hindi.

 William Boyd ( Bill Watterson ) July 5, 1958 - एक पूर्व अमेरिकी Cartoonist और Comic Strip Calvin and Hobbes के लेखक है ; जिसे 1985 से 1995 तक सिंडिकेट किया गया था.

बिल वॉटर्सन ( कार्टूनिस्ट ) के 21 अनमोल विचार | Bill Watterson Quotes In Hindi. 


1 - " लोग तब अधिक ध्यान देते हैं जब उन्हें लगता है कि आप कुछ कर रहे हैं."

Bill Watterson.


2 - " वास्तविकता ने मेरा जीवन बर्बाद करना जारी रखा ."

Bill Watterson.


3 - " इस बात का पक्का संकेत है कि बुद्धिमान जीवन ब्रह्मांड में कहीं और भी मौजूद है उसने कभी हमसे संपर्क करने की कोशिश नहीं की."

Bill Watterson.


4 - " अगर लोग हर रात बाहर बैठकर सितारों को देखते हैं, तो मैं शर्त लगा सकता हूँ कि वे बहुत अलग तरह से जीते होंगे."

Bill Watterson.


5 - " गलत जानकारी व्यक्त करने से अच्छा है कि आप गूंगे बने रहें."

Bill Watterson.


6 - " जब लोग बड़े हो जाते हैं, तो उन्हें पता नहीं होता कि क्या अच्छा है ."

Bill Watterson.


7 - " आप जो कुछ भी चाहते हैं उसे करने के लिए कभी भी पर्याप्त समय नहीं होता है."

Bill Watterson.


8 - " वास्तविकता ने मेरा जीवन बर्बाद करना जारी रखा."

Bill Watterson.


9 - " अगर लोग हर रात बाहर बैठकर सितारों को देखते हैं, तो मैं शर्त लगा सकता हूँ कि वे बहुत अलग तरह से जीते होंगे."

Bill Watterson.


10 - " जब आपके पास अच्छे दोस्त होते है तो चीजें कभी भी डरावनी नहीं होती."

Bill Watterson.


11 - " जब जीवन आपको नींबू देता है, तो आपको उसे काट लेना चाहिए."

Bill Watterson.


12 - " जितना मैं अपनी उम्मीदों को कम रखता हूँ मुझे लगता है कि मेरा जीवन बहुत आसान है."

Bill Watterson.


13 - " बरसात के दिनों को घर में एक कप चाय और एक अच्छी किताब के साथ बिताना चाहिए."

Bill Watterson.


14 - " मुझे अपने जैसा बच्चा पैदा करने से नफरत होगी."

Bill Watterson.


15 - " भविष्य के बारे में समस्या यह है कि यह वर्तमान में बदलता रहता है."

Bill Watterson.


16 - " जब मैं उन्हें समझ नहीं पाता तो मुझे चीजें बेहतर लगती थीं."

Bill Watterson.


17 - " पार्टी को जल्दी छोड़ना हमेशा बेहतर होता है."

Bill Watterson.


18 - " अपने दिमाग खुला छोड़ देना समस्याओं को हल करने का सबसे अच्छा तरीका है."

Bill Watterson.


19 - " एक दूसरे को मारने वाले सैनिक दुनिया की समस्या का समाधान कैसे करते है."

Bill Watterson.


20 - " एक वास्तविक नौकरी वह नौकरी है जिससे आप नफरत करते हैं."

Bill Watterson.


21 - " मां आविष्कार की जरूरत है."

Bill Watterson.


Cartoonist bill Watterson Quotes In Hindi.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

इन्हें भी पढ़े -






Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.