नफ़्ताली बेनेट के अनमोल विचार ; Naftali Bennett Best Quotes In Hindi.

Naftali Bennett ( March 25, 1972 ) - Haifa इजराइल में जन्मे Naftali Bennett,  Benjamin Netanyahu सरकार में शिक्षा मंत्री और सेना में पूर्व कमांडो रह चुके है. 

Naftali Bennett एक कट्टर सोच वाले याहूदी व्यक्ति माने जाते है. उनकी पहचान इजरायल के रईस लोगों में होती है.

नफ़्ताली बेनेट के अनमोल विचार ; Naftali Bennett Best Quotes In Hindi.


1 - " आप अपने ही घर में विजेता नहीं हो सकते ."

Naftali Bennett.


2 - " जब आप आतंकवादियों के साथ बातचीत करते हैं, तो आपको अधिक आतंक मिलता है."

Naftali Bennett.


3 - " मैंने अपना अधिकांश करियर हाइटेक में बिताया , राजनीति में नहीं ."

Naftali Bennett.


4 - " ब्रिटिश लोगों के लंदन में रहने से पहले यहूदी जेरूसलम में रह रहे थे."

Naftali Bennett.


5 - " इजराइल कभी भी जानबूझकर नागरिकों को निशाना नहीं बनाता ."

Naftali Bennett.


6 - " मेरे समय में शिक्षा के लिए एक अरब - शेकेल कटौती नहीं होगी."

Naftali Bennett.


7 - " हमें यहूदी देश को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करने की आवश्यकता है . हमारे पास एक और यहूदी राज्य नहीं है."

Naftali Bennett.


8 - " मुझे धार्मिक यहूदीवाद पर गर्व है . मुझे धार्मिक यहूदीवाद के सदस्यों पर गर्व है क्योंकि यह एक सच्ची वैचारिक जनता है."

Naftali Bennett.


9 - " मैं हाई-टेक की दुनिया से आया हूँ - अगर आप हर कुछ वर्षों में लगातार खुद को नहीं बनाते हैं तो आप जीवित नहीं रहेंगे."

Naftali Bennett.


10 - " मध्य पूर्व में , हमारे पास कल्पना में लिप्त होने का समय नहीं है."

Naftali Bennett.


11 - " मुझे लगता है कि लोग सदा ही ईमानदारी की सराहना करते हैं."

Naftali Bennett.


12 - " इजराइली सरकार को काम करने में अक्सर समय लगता है."

Naftali Bennett.


13 - " इजराइल कभी भी जानबूझकर नागरिकों को निशाना नहीं बनाता."

Naftali Bennett.


14 - " मैं   Uri Ariel की बहुत प्रशंसा करता हूँ. मुझे लगता है कि वह सिद्धांतो का आदमी है, और प्रभावी है , और मैं उससे प्यार करता हूँ."

Naftali Bennett.


15 - " इजराइल अपनी भूमि का बंटवारा नहीं करेगा, हम पहले से ही बहुत छोटे हैं ."

Naftali Bennett.


16 - " Netanyahu या उनकी पत्नी के खिलाफ मेरे दिल में थोड़ा भी गुस्सा नहीं है."

Naftali Bennett.


17 - " मेरी एक पहचान है, और वह है इजराइल और यहूदी."

Naftali Bennett.


18 - " सब कुछ अचानक हल नहीं हो सकता."

Naftali Bennett.


19 - " लोग सोचते हैं कि इजरायली मतलबी , दुष्ट लोग हैं जो पूरे दिन केवल अरबों को चोट पहुंचाना चाहते हैं.- ऐसा नहीं है."

Naftali Bennett.


20 - " मुझसे ज्यादा शांति कोई नहीं चाहता ."

Naftali Bennett.

इन्हें भी पढ़े -






Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.