Judy Garland Top 12 Quotes In Hindi ; जूडी गारलैंड के 12 अनमोल कथन.

 Judy Garland ( June 10 , 1922 - June 22 , 1969 ) - एक अमेरिकी अभिनेत्री और गायिका थी . वह व्यापक रूप से द विजार्ड ऑफ ओज़ में डोरोथी गेल की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है.

Judy Garland Top 12 Quotes In Hindi ; जूडी गारलैंड के 12 अनमोल कथन.


1 - " हम सपनों में अमूल्य समय , कल्पना से पैदा हुए, भ्रम से तंग आकर, और वास्तविकता से मौत के घाट उतार देते है ."

Judy Garland.


2 - " हर बादल के पीछे एक और बादल है ."

Judy Garland.


3 - " मैं पैसे के बिना रह सकती हूं, लेकिन मैं प्यार के बिना नहीं रह सकती ."

Judy Garland.


4 - " मेरे बारे में बहुत सारी कहानियां लिखी गई हैं, उनमें से कुछ काल्पनिक रूप से विकृत है ."

Judy Garland.


5 - " कितना अजीब है जब एक भ्रम मर जाता है. ऐसा लगता है जैसे आपने एक बच्चा खो दिया है."

Judy Garland.


6 - " रात के सन्नाटे में , मैंने अक्सर हजारों लोगों की तालियों के बजाय एक आदमी से प्यार के कुछ ही शब्दों की कामना की है ."

Judy Garland.


7 - " मैंने कभी भी एक कीहोल के माध्यम से नहीं देखा है कि कोई पीछे मुड़कर नहीं देख रहा है ."

Judy Garland.


8 - " मेरे पिता की मृत्यु मेरे जीवन में मेरे साथ हुई सबसे भयानक घटना थी ."

Judy Garland.


9 - " हमेशा किसी और के दूसरे दर्जे के संस्करण के बजाय, स्वयं का प्रथम-दर संस्करण बनें ."

Judy Garland.


10 - " मैं वही चाहती हूं जो हर कोई चाहता है. ऐसा लगता है कि मुझे इसे प्राप्त करने में मुश्किल हो रही है ."

Judy Garland.


11 - " सबकी अपनी परेशानियां हैं  , और मेरी अपनी है ."

Judy Garland.


12 - " मेरे लिए अब जो मायने रखता है वह है मेरे बच्चों की खुशी . बस इतना ही ."

Judy Garland.

Judy Garland Top 12 Quotes In Hindi ; जूडी गारलैंड के 12 अनमोल कथन.

इन्हें भी पढ़े -







Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.