Adele 18 Quotes In Hindi ; एडेल के 18 अनमोल विचार .

 Adele Laurie Blue Adkins MBE - एक ब्रिटिश गायक और गीतकार हैं. वह 120 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड की बिक्री के साथ दुनिया में सबसे अधिक बिकने वाले संगीत कलाकारों में से एक है .

Adele 18 Quotes In Hindi ; एडेल के 18 अनमोल विचार .


1 - " मेरे पास इस बारे में चिंता करने का समय नहीं है कि मैं कैसी दिखती हूँ ."

Adele.


2 - " मैं आंखों के लिए संगीत नहीं बनाती , मैं कानों के लिए संगीत बनाती हूँ ."

Adele.


3 - " रोना आपके वोकल कार्ड के लिए बहुत बुरा है ."

Adele.


4 - " दिल टूटना निश्चित रूप से आपको गीत लिखने के लिए एक गहरी संवेनशीलता प्रदान कर सकता है ."

Adele.


5 - " मुझे अच्छा दिखना पसंद है , लेकिन मैं हमेशा फैशन पर कंफर्ट रखती हूं ."

Adele.


6 - " खुश और स्वस्थ रहें ."

Adele.


7 - " मैं जिम जाने के बजाय अपने दोस्तों के साथ लंच करना पसंद करूंगी."

Adele.


8 - " मेरे दिल में एक आग जलने लगी है ."

Adele.


9 - " लोग पागल बातें कहते है."

Adele.


10 - " मुझे दर्शकों से डर लगता है ."

Adele.


11 - " मैंने हमेशा लिखा है कि मैं कैसा महसूस करती हूं ."

Adele.


12 - " जब भी मैं परफॉर्म करती हूं तो नर्वस हो जाती हूँ ."

Adele.


13 - " जब आपका बच्चा हो तो आपको प्राथमिकता देनी होगी कि आप किस चीज़ पर जोर देते है ."

Adele.


14 - " मैं अब जितनी सामान्य हूं उससे अधिक सामान्य कभी नहीं रही ."

Adele.


15 - " मुझे वास्तव में बाहर खड़े होने की जरूरत नहीं है, सभी के लिए जगह है ."

Adele.


16 - " मैं अपनी जान बचाने के लिए नृत्य नहीं कर सकती ."

Adele.


17 - " कभी-कभी मेरे गाने थोड़े भटक जाते हैं और हमेशा सुसंगत नहीं होते हैं ."

Adele.


18 -" मुझे अपने दर्शकों को सांस लेते हुए सुनना अच्छा लगता है ."

Adele.

Adele 18 Quotes In Hindi ; एडेल के 18 अनमोल विचार .

इन्हें भी पढ़े -




Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.