20 Drew Barrymore Quotes In Hindi : ड्रू बैरीमोर के 20 अनमोल विचार .

 Drew Barrymore ( February 22, 1975 ) - एक अमेरिकी अभिनेत्री , निर्माता , टॉक शो होस्ट और लेखक है .

20 Drew Barrymore Quotes In Hindi : ड्रू बैरीमोर के 20 अनमोल विचार .


1 - " यदि आप जोखिम नहीं हैं तो आपकी आत्मा बर्बाद हो जाएगी ."

Drew Barrymore.


2 - " मुझे लगता है कि खुशी ही आपको खूबसूरत बनाती है ."

Drew Barrymore.


3 - " खुश लोग खूबसूरत होते हैं . वे एक दर्पण की तरह बन जाते हैं और वे उस खुशी को दर्शाते है ."

Drew Barrymore.


4 - " अंत में , आपके कुछ सबसे बड़े दर्द आपकी सबसे बड़ी ताकत बन जाते है."

Drew Barrymore.


5 - " आपके पास कभी भी बहुत सारी किताबें नहीं हो सकती ."

Drew Barrymore.


6 - " खुद को शर्मिंदा करने की हिम्मत करो . जोखिम ."

Drew Barrymore.


7 - " मुझे गले लगाना बहुत पसंद है .काश में एक ऑक्टोपस होती , तो मैं एक बार में 10 लोगों को गले लगा सकती ."

Drew Barrymore.


8 - " मुझे किसी बात का पछतावा नहीं होता . क्योंकि आपके जीवन का हर छोटा विवरण ही आपको बनाता है कि आप आखिर में कौन है."

Drew Barrymore.


9 - " जब चीजें सही होती हैं  ,तब आपको सबसे ज्यादा चिंता करने की जरूरत होती है ."

Drew Barrymore.


10 - " यदि आप नरक से गुजरने वाले हैं... मेरा सुझाव है कि आप कुछ सीखकर वापस आएं."

Drew Barrymore.


11 - " जीवन बहुत दिलचस्प है ...अंत में, आपके कुछ बड़े दर्द, आपकी सबसे बड़ी ताकत बन जाते है ."

Drew Barrymore.


12 - " अपनी खामियां न दिखाएं ."

Drew Barrymore.


13 - " मैं बदबूदार पू-पू लड़की नहीं बनना चाहती , मैं खुश फूल बच्चा बनना चाहती हूँ ."

Drew Barrymore.


14 - " अलग -अलग शानिवार की रात के लिए अलग-अलग कॉकटेल ."

Drew Barrymore.


15 - " हर कोई एक तितली की तरह है , वे बदसूरत और अजीब शुरू होते हैं और फिर सुंदर तितलियों में बदल जाते हैं जो सभी को पसंद है ."

Drew Barrymore.


16 - " यहां मेरा सबक है कि हार मत मानो.

Drew Barrymore.


17 - " आप जानते हैं कि जब आप चमकते हैं तो आप ब्रह्मांड में एक अच्छा योगदान दे रहे हैं ."

Drew Barrymore.


18 - " मैं चाहती हूं कि जब मैं वह करूं , जिसकी उन्हें उम्मीद न हो तो लोग उड़ जाएं ."

Drew Barrymore.


19 - " अभी इतनी देर नहीं हुई है. जो ले लिया गया था उस पर ध्यान केंद्रित न करें .इसे बदलने के लिए कुछ खोजें , और आपके पास जो है उसे स्वीकार करें ."

Drew Barrymore.


20 - " प्रामाणिक होने दे . वास्तविक बने रहें .और सबसे महत्वपूर्ण ...इसे व्यक्तिगत बनाएं ."

Drew Barrymore.

20 Drew Barrymore Quotes In Hindi : ड्रू बैरीमोर के 20 अनमोल विचार .

इन्हें भी पढ़े -






Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.