Al Capone Quotes In Hindi ; अल कपोने के अनमोल विचार.

 Alphonse Gabriel Capone ( Born: 17 January 1899 - Died January 25 , 1947 )सदी के सबसे खूंखार अमेरिकी गैंगस्टरों में सूचीबद्ध  है. जिन्हें Al Capone के नाम से जाना जाता है.

आइए जानते हैं सदी के सबसे खूंखार गैंगस्टर Al Capone के अनमोल विचारों के बारे में.

Al Capone Quotes In Hindi ; अल कपोने के अनमोल विचार.


1 - " पूंजीवाद शासक वर्ग का वैध रैकेट है ."

Al Capone.


2 - " निषेध ने मुसीबत के सिवाय कुछ नहीं किया."

Al Capone.


3 - " जल्दी वोट करें और हमेशा वोट करे ."

Al Capone.


4 - " आप एक मुस्कान के साथ एक लंबा रास्ता तय कर सकते हैं."

Al Capone.


5 - " अब मुझे पता है कि बाघ अपने जवान को क्यो खाते हैं."

Al Capone.


6 - " आप एक मुस्कान के साथ एक लंबा रास्ता तय कर सकते हैं. लेकिन आप एक बंदूक और एक मुस्कान के साथ बहुत दूर तक जा सकते हैं."

Al Capone.


7 - " कमजोरी के साथ दया की गलती मत करो."

Al Capone.


8 - " इस जीवन में मेरे पास मेरे शब्द और मेरी गेंदे हैं और मैं उन्हें किसी के लिए छोड़ नहीं सकता ."

Al Capone.


9 - " कुछ इसे बूटलेलिंग कहते हैं. कुछ इसे रैकिंग कहते हैं मैं इसे व्यवसाय कहता हूँ."

Al Capone.


10 - " मैं भी किसी अन्य पुरूष की तरह हूँ . मैं भी मांग की आपूर्ति कर रहा हूँ."

Al Capone.


11 - " मैं इस धरती पर गरीबी में रहने के बजाय , अमीर और लालची बन कर नरक में जाना पसंद करूंगा."

Al Capone.


12 - वैध टैक्स के साथ अवैध धन एकत्र नहीं कर सकते."

Al Capone.


13 - " मैं सिर्फ एक व्यापारी हूँ ,और मैं लोगों को वे दे रहा हूँ जो वे चाहते हैं."

Al Capone.

Al Capone के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

धन्यवाद .

इन्हें भी पढ़े -







Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.