अमेरिकी रैपर्स विज़ खलीफा के प्रेरणादायक अनमोल विचार ; American Rapper wiz Khalifa Motivational Quotes In Hindi.

 Cameron Jibril Thomas  ( Born - 1987 )- जिन्हें विज़ खलीफा के नाम से जाना जाता है , अपनी पीढ़ी के सबसे प्रेरणादायक और प्रभावशाली रैपर्स में से एक हैं . आज न केवल उनके गानों ने लाखों युवाओं को प्रेरित किया है, बल्कि वे अपने विचारों से लाखों लोगों के जीवन उत्थान के लिए प्रेरित करते हैं उनके विचार अक्सर लोगों को छू जाते है.

आइए जानते हैं Wiz Khalifa के दिलों को छू जाने वाले अनमोल विचारों को.



1 - " जिस क्षण आप हार मान लेते है , वह क्षण होता है जब आप किसी और को जीतने देते हैं."

Wiz Khalifa.


2 - " जीवन अच्छा है तो मुझे अच्छा लग रहा है ."

Wiz Khalifa.


3 - " खुश रहने के लिए आपको बहुत अधिक लोगों की आवश्यकता नहीं है . बस कुछ वास्तविक लोग जो आपकी सराहना करते हैं कि आप कौन हैं."

Wiz Khalifa.


4 - " अपने बारे में नफरत करने वाली हर चीज से प्यार करें."

Wiz Khalifa.


5 - " मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता नहीं है जो देखता है कि मेरे बारे में क्या अच्छा है . मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो बुरे को देखता है और फिर भी मुझे चाहता है."

Wiz Khalifa.


6 - " मैं हर दिन जीवन में मुझे आशीर्वाद देने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूँ."

Wiz Khalifa.



7 - " जीवन एक बार है , इसलिए सही करो , गलत की उपेक्षा करो."

Wiz Khalifa.


8 - " तुम कौन हो और हर किसी को उस व्यक्ति से प्यार करने दो."

Wiz Khalifa.


9 - " आप जो चाहते हैं आप उसके लिए गलत नहीं है ."

Wiz Khalifa.


10 - " वे क्या कहते हैं परवाह नहीं है. आप सितारों तक पहुंचते हैं."

Wiz Khalifa.


11 - " बेस्ट फ्रेंड अजनबी बन जाते हैं. यह ऐसा ही है ."

Wiz Khalifa.


12 - " उन लोगों से प्यार करेंं जो आपके साथ सही व्यवहार करते हैं और उन लोगों के बारे में भूल जाओ जो इस लायक नहींं है."

Wiz Khalifa.


13 - " ब्रांड नाम मेरे लिए बिल्कुल भी महत्वपूर्ण नहींं हैं."

Wiz Khalifa.


14 - " प्रत्येक दिमाग में एक संकल्पित क्षमता होती है."

Wiz Khalifa.


15 - " आप जो चाहते हैं, वह करें , अगर ऐसा नहीं , तो अगले दिन आप पछताते हैं."

Wiz Khalifa.


16 - " आप अपने भाग्य को अपने हाथों में ले सकते हैं ."

Wiz Khalifa.


17 - " आप रख नहीं सकते, आप बहुत धीमी गति से नफरत करते हैं."

Wiz Khalifa.


18 - " मेरा जीवन , मेरी पसंद , मेरी गलतियांं , मेरे सबक - आपका  व्यवसाय नही."

Wiz Khalifa.


19 - " बिना मुस्कुराहट के एक दिन बर्बाद हो जाता आ ."

Wiz Khalifa.


20 - " मुझे अपने अतीत पर पछतावा नहीं है, मुझे सिर्फ उस समय पर पछतावा है जो मैंने गलत लोगों पर बर्बाद किया है ."

Wiz Khalifa.


21 - " अच्छे समय में अच्छी चीजें होती है ."

Wiz Khalifa.


22 - " एक बार आप लोगोंं को भूले कि लोग आपको भूल जाते है ."

Wiz Khalifa.



23 - " जम कर काम करो फिर जम कर मजा करो."

Wiz Khalifa.


24 - " उस व्यक्ति के बारे में चिंता न करेंं , जो आपकी चिंता नहीं करता है."

Wiz Khalifa.

विज़ खलीफा के अनमोल विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

धन्यवाद .


इन्हें भी पढ़े -

Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.