डेविड सेडारिस के अनमोल कथन.

 David Raymond Sedaris ( December 26, 1956 ) - हास्य अभिनेता, लेखक और रेडियो योगदानकर्ता है .

डेविड सेडारिस के अनमोल कथन.


1- " एक बार जब आप अपना मन बना लेते हैं तो हर कोई मंदबुद्धि दिखता है ."

David Sedaris.


2 - " अगर मैं खुद पर विश्वास कर सकता था, तो अन्य असंभवताओं को संदेह का लाभ क्यों न दें?."

David Sedaris.


3 - " यदि कोई सुंदर नहीं है, तो आप चतुर हो सकते हैं."

David Sedaris.


4 - " अगर आप किसी और की डायरी पढ़ते हैं, तो आपको वह मिलता है जिसके आप हकदार हैं."

David Sedaris.


5 - " मुझे भी है कि जो लोग आपको पसंद करते हैं उन्हें पसंद करना एक अच्छी नीति है ."

David Sedaris.


6 - " केवल वास्तविक सलाह जो आप किसी को दे सकते हैं वह है लिखते रहना ."

David Sedaris.


7 - " अथक रुप से लिखें , जब तक आपको अपनी आवाज न मिल जाए. फिर, इसका इस्तेमाल करें ."

David Sedaris.


8 - " मैंने बस अपने जीवन के पैटर्न को देखा, फैसला किया कि मुझे यह पसंद नहीं है, और बदल गया ."

David Sedaris.


9 - " यदि आपने कभी भूख को नहीं जाना है तो आप अपने आप को अकाल के लिए तैयार नहीं कर सकते ."

David Sedaris.


10 - " पर्याप्त समय दिया गया है, मुझे लगता है कि कुछ भी अच्छा लग सकता है. इसे बस इतना करना है कि जीवित रहना है ."

David Sedaris.


11 - " याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दूसरे लोगों से उतना ही प्यार करने की कोशिश करें जितना वे आपसे करते है ."

David Sedaris.


12 - " मेरे चरित्र से किसी भी चीज़ का अंदाजा लगाया जा सकता है."

David Sedaris.


13 - " सच्चा प्यार सच को रोकने के बराबर है , तब भी जब आपको किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का सही मौका दिया जाता है."

David Sedaris.


14 -  " मैंने बस अपने जीवन के पैटर्न को देखा , फैसला किया कि मुझे यह पसंद नहीं आया , और बदल गया ."

David Sedaris.


15 - " अजीब दरवाजे खुलते हैं. लोग चीजों में गिर जाते हैं."

David Sedaris.


16 - " यदि आप सहानुभूति की तलाश में हैं तो आप इसे शब्दकोश में गंदगी और उपदंश के बीच पाएंगे."

David Sedaris.


17 - " कभी-कभी आपके द्वारा किए गए पाप केवल वही होते हैं जिन्हें आपने थामे रखने के लिए छोड़ दिया होता है."

David Sedaris.

डेविड सेडारिस के अनमोल कथन.

इन्हें भी पढ़े -







Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.