15+ कैरोल बर्नेट के अनमोल विचार | 15+ Carol Burnett Quotes In Hindi.

Carol Burnett ( April 26 , 1933 ) - एक प्रशंसित अमेरिकी कॉमेडियन और अभिनेत्री हैं जो  " The Carol Burnett " में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध है .उन्होंने एक लोकप्रिय बच्चों के शो में एक छोटी सी उपस्थिति के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरूआत की. मनोरंजन में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए उन्हें  " गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स " सहित विभिन्न प्रसिद्ध पुरस्कारों से किया जा चुका है.

Carol Burnett ke Anmol Vichar | Carol Burnett Quotes In Hindi.


1 - " केवल मैं ही अपना जीवन बदल सकता हूं. मेरे लिए कोई नहीं कर सकता ."

Carol Burnett.


2 - " कॉमेडी ट्रेजेडी प्लस टाइम है."

Carol Burnett.


3 - " कोई भी बिना परेशानी के जीवन में आगे नहीं बढ़ता है."

Carol Burnett.


4 - " किसी ने कभी नहीं कहा कि जीवन निष्पक्ष है ."

Carol Burnett.


5 - " शब्द , मुंह से एक बार निकल जाने पर उसका अपना भविष्य होता है."

Carol Burnett.


6 - " जब चीजें निराशाजनक हों , तो कोशिश करें कि निराश न हों ."

Carol Burnett.


7 - " जन्म देना अपने निचले होंठ को अपने सिर पर जबरदस्ती ले जाने जैसा है."

Carol Burnett.


8 - " जब आपके पास कोई सपना है , तो उसको पकड़ो और कभी जाने मत देना."

Carol Burnett.


9 - " मेरे पास एक महान यादाशत है."

Carol Burnett.


10 - " मुझे भी है कि दुनिया में सबसे मुश्किल काम कॉमेडी लिखना है."

Carol Burnett.


11 - " मेरे जीवन में जो कुछ हुआ है उससे मैं बहुत खुश हूं."

Carol Burnett.


12 - " हम सभी वहां पहुंचते हैं जहां कुछ असफलताएं निश्चित है."

Carol Burnett.


13 - " मुझे कभी किसी चीज़ को ठुकराने का पछतावा नहीं हुआ , क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि कुछ और है."

Carol Burnett.


14 - " मुझे लगता है कि मेरे सफल होने का कारण यह है कि मैं कभी निंदक नहीं रहीं."

Carol Burnett.


15 - " मैं हमेशा अपनी समस्याओं और चुनौतियों का सामना करती हुई बड़ी हुई हूं ."

Carol Burnett.


16 - " मुझे कभी नहीं लगा कि मैं वह नहीं कर सकती जो मैं करना चाहती हूँ."

Carol Burnett.

Carol Burnett ke Anmol Vichar | Carol Burnett Quotes In Hindi.


इन्हें भी पढ़े -


Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.