बॉब होप के 16 अनमोल विचार ; Bob Hope Best 16 Quotes In Hindi.

Bob Hope ( May 29, 1903 - July 27, 2003 ) - बहुमुखी प्रतिभा के धनी, एक प्रतिष्ठित अमेरिकी अभिनेता , कॉमेडियन , लेखक , वैदेविलियन , एथलीट , गायक और नर्तक थे . उन्होंने अकादमी पुरस्कारों की19 बार मेजबानी की जो आज तक एक रिकॉर्ड है. उन्होंने 14 किताबें लिखींं , जिसमें उनके दिल के करीब मामलों पर अपने विचार , दृष्टिकोण और राय व्यक्त की गई ।

आइए जानते हैं बहुमुखी प्रतिभा के धनी Bob Hope के अनमोल विचारों के बारे में.


1 - " एक हंसी असहनीय आंसुओ को सहने की क्षमता के साथ, आशिक में बदल सकती है."

Bob Hope.


2 - " अगर मुझे अपने देश के लिए एक अंडा देना है, तो मैं यह करुंगा."

Bob Hope.


3 - " जो लोग चुंबन फेंक होते है बुरे आलसी होते है."

Bob Hope.


4 - " साइबेरिया में पेड़ मीलों दूर हैं , यही वजह है कि वह कुत्ते इतने तेज है."

Bob Hope.


5 - " बैंक एक ऐसी जगह है जो आपको पैसे उधार देगी यदि आप यह साबित कर सकते हैं कि आपको इसकी आवश्यकता नहीं है ."

Bob Hope.


6 - " आपके लिए हास्य की भावना अच्छी है . क्या आपने कभी दिल को जलाने वाली हंसी के बारे में सुना है."

Bob Hope.


7 - " अगर आपके दिल में कोई चैरिटी नहीं है, तो आपको सबसे ज्यादा परेशानी होती है."

Bob Hope.


8 - " जब तक आपने उन्हें नहीं देखा , आपको उनके साहस की धारणा नहीं है ."

Bob Hope.


9 - " हमें दूसरों से प्यार करने के लिए क्रिसमस का इंतजार क्योंं करना चाहिए ? .

Bob Hope.


10 - " आपको पता है कि आप बूढ़े हो रहें हैं जब मोमबत्तियों की कीमत केक से अधिक होती है ."

Bob Hope .


11 - " मैं छह भाइयों के साथ बड़ा हुआ . इस तरह मैंने नृत्य करना सीखा- बाथरुम के लिए इंतजार करना."

Bob Hope.


12 - " एक जेम्स कॉग्नी प्रेम दृश्य वह है जहां वह दूसरे व्यक्ति को जीवित रहने देता है ."

Bob Hope.


13 - " मैं हमेशा सही जगह और समय पर रहा हूं . निश्चित रूप से , मैंने खुद को वहां रखा."

Bob Hope.


14 - " मैं बूढ़ा नहीं लगता . मुझे दोपहर तक कुछ भी महसूस नहीं हुआ . जब यह मेरी झपकी का समय है ."

Bob Hope.


15 - " कोई भी पार्टी हर समय सभी लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकती है और इसलिए हमारे पास दो दल हैं."

Bob Hope.


16 - " अगर आपको प्यार किया जाता है, तो आपको भी प्यार करना चाहिए."

Bob Hope.

बहुमुखी प्रतिभा के धनी Bob Hope के विचारों को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.

धन्यवाद .

इन्हें भी पढ़े -






Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.