24 शक्तिशाली ( Know Your Power ) विचार.

 24 शक्तिशाली ( Know Your Power )  विचार.

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------


1 - " ग्रह ठीक है . लोग गड़बड़ हैं."

George Carlin.


2 - " पागल होकर कभी न सोएं . डटे रहो और लड़ो."

Phyllis Diller.


3 - " स्वीकार करें कि आप कौन हैं. जब तक आप एक सीरियल किलर न हों ."

Ellen De Generes .


4 - " जब जीवन आपको नींबू देता है, तो किसी की आंख में छीटें मारें ."

Cathy Guiswite .



5 - " इतना विनम्र मत बनो - तुम इतने महान नहीं हो ."

Golda Meir.


6 - " हमेशा दूसरे लोगों के अंतिम संस्कार में जाए, नहीं तो वे आपके पास नहीं आएंगे."

Yogi Berra.


7 - " बुद्धिमानों के लिए एक शब्द अववश्यक नहीं है, मूर्खों को सलाह की जरूरत होती है."

Bill Cosby.


8 - " यदि आप बहुत खुले विचारों वाले हैं : तुम्हारा दिमाग बाहर गिर जाएगा."

Lawrence Ferlinghetti.


9 - " चुप रहने का एक अच्छा मौका कभी न चुकें."

Will Rogers.



10 - " शब्दों के साथ खिलवाड़ न करें ."

Ronald Dahl.


11 - " एक पैसा बचाना ही पैसा कमाना है ."

Benjamin Franklin.


12 - " सबसे मजाकिया लोग सबसे दुखी होते हैं."

Confucius.


13 - " मानव शरीर कला की सर्वोत्तम कृति है ."

Jess C. Scoot.


14 - " एक असली लड़की परफेक्ट नहीं होती और एक परफेक्ट लड़की असली नहीं होती ."

Harry Styles .


15 - " मुझे बड़ा बेवकूफ होने में बड़ी सफलता मिली."

Jerry Lewis.


16 - " अस्वीकृति आपके चयन का एक अवसर है."

Bernard Branson.


17 - " भगवान का कोई धर्म नहीं है."

Mahatma Gandhi.


18 - " मैं ऐसे ईश्वर में विश्वास नहीं कर सकता जो हर समय अपनी प्रशंसा चाहता है."

Friedrich Nietzsche.



19 - " मेरा धर्म बहुत सरल है. मेरा धर्म दया है ."

Dalai Lama.


20 - " जब मैं अच्छा करता हूं तो मुझे अच्छा लगता है . जब मैं बुरा करता हूँ तो मुझे बुरा लगता है. यही मेरा धर्म है."

Abraham Lincoln.


21 - " भगवान हमें ऐसे लोगों से बचाए जो मतलब रखते है."

Vikram Seth.


22 - " विश्वास बुद्धि की मृत्यु है ."

Robert Anton Wilson.



23 - " मैं विश्वास नहीं करना चाहता मैं जानना चाहता हूं."

Carl Sagan.


24 - " संदेह विश्वास के विपरीत नहीं है ; यह विश्वास का एक तत्व है ."

Paul Tillich.


24 शक्तिशाली ( Know Your Power )  विचार.

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

इन्हें भी पढ़े -










Comments

Tranding Now

चे ग्वेरा के क्रांतिकारी अनमोल विचार ; Che Guevara Thoughts In Hindi .

इक्ता प्रथा क्या है , कब और किसने शुरु की ..

दुनिया के 20 सर्वश्रेष्ठ दार्शनिकों के 40 चुनिंदा अनमोल विचार.

बेनिटो मुसोलिनी के 21 अनमोल विचार; Benito Mussolini Quotes In Hindi.

इतिहास के सबसे क्रूर राजा चंगेज खान के अनमोल विचार.

जीन - पॉल सार्त्रे के अनमोल वचन ; jean - Paul Sartre Quotes In Hindi.

जॉन स्टुअर्ट मिल के 20 अनमोल उद्धरण : John Stuart Mill 20 Uplifting Quotes In Hindi.